--Advertisement--

दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर घायल

Malarna Dungar News - भाड़ौती|लालसोट-कोटा मेगा हाइवे पर जस्टाना बाइपास पर शनिवार अल सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल हो...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:45 AM IST
दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर घायल
भाड़ौती|लालसोट-कोटा मेगा हाइवे पर जस्टाना बाइपास पर शनिवार अल सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। एंबुलेंसकर्मी इस्लाम व नफीस न बताया कि मेजर बेनी सिंह कॉलोनी जयपुर निवासी राजेंद्र मिश्रा बाइक से चौथ का बरवाड़ा माताजी के दर्शनार्थ के लिए जा रहा था। अचानक जस्टाना बाइपास पर अज्ञात वाहन टक्कर मार कर चला गया। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। मौके पर क्षतिग्रस्त बाइक तथा घायल अवस्था में बाइक सवार पड़ा हुआ था। एंबुलेंसकर्मी घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाडौती लाए, जहां से घायल की हालत गंभीर होने की वजह से चिकित्सक ने उसे सामान्य चिकित्सालय सवाई रेफर कर दिया।

घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, मामला दर्ज

मलारना डूंगर|खोहरी गांव में अज्ञात चोर घर के बाहर खडी बाइक को चुरा ले गए। पीडित सलीम खान अध्यापक ने बताया कि उसने 28 फरवरी की रात को सामान्य दिनों की तरह घर के बाहर बाइक खडी कर अन्दर सो गया था। अगले दिन प्रातः चार बजे बाहर आकर देखा तो बाइक गायब थी। इस बारे मे पीडित ने स्थानीय थाना में भी शिकायत दी है।

X
दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..