• Hindi News
  • Rajasthan
  • Malpura
  • घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
--Advertisement--

घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Malpura News - घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार लांबाहरिसिंह |देवल गांव में होली के...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:45 AM IST
घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

लांबाहरिसिंह |देवल गांव में होली के दिन दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के 6 जने घायल हो गए। पुलिस ने मामले में तीन जनों को गिरफ्तार किया है। देवल गांव निवासी कानाराम माली, धनराज माली, प्रभु खटीक गांव के ही श्योजी राम के घर पहुंचे तथा उसके परिजनों के साथ झगड़ा करने लगे। श्योजीराम का बेटा आशाराम मौके पर आया तो कानाराम ने उसके सिर पर लकड़ी से वार कर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आई सरजू देवी, प्रेम देवी, मनभर, मंजू व अंजू के साथ भी मारपीट कर उन्हें भी घायल कर दिया। झगड़े की सूचना पर थानाधिकारी गंगाराम ताखर जाब्ता सहित मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घायलों को मालपुरा अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं कानाराम, धनराज व प्रभु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सीवरेज के चैंबर पर चढ़ने से कार क्षतिग्रस्त, दो घायल

टोंक|शहर में सीवरेज की डाली जा रही लाइन आमजन के लिए दुर्घटना का सबब बनी हुई है। शुक्रवार को बहीर के रास्ते पर सडक से उपर निकला सिवरेज के चैंबर से कार टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। इससे उसमें सवार दो जने घायल हो गए। बाद में उन्हें इलाज के लिए सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार बमोर नया गांव निवासी छोटूलाल दोस्त प्रसाद के साथ निजी काम से सेंट्रो कार में सवार होकर कॉलेज रोड से गुजर रहे थे। इस बीच रास्ते में अचानक सीवरेज लाइन का सडक से उपरनिकला हुआ था। अचानक कार उससे टकरा गई। इससे कार तो क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कार में सवार दोनों युवक घायल हो गए। बाद में राहगीरों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के पर्चा बयान लिए और आगे की कार्रवई शुरु की।

झगड़े में दो महिलाएं घायल, 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज

उनियारा|खेत में बने मकान को लेकर अचानक एक राय होकर होकर कई लोगों ने घुसकर दो महिलाओं के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना उनियारा पुलिस को मिलने पर घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस प्रकरण में 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। थानाप्रभारी संग्रामसिंह ने बताया कि रसूलपुरा निवासी संजय मीणा ने मामला दर्ज कराया कि खेत में बन रहे मकान में मौजूद काकी सीमा (35) के साथ इसी गांव के रामसहाय मीणा, रामफूल मीणा, आनंदीलाल, गोपाल लाल, रमेश मीणा, रामसागर मीणा, मनराज मीणा, महेंद्र मीणा, सुरेन्द्र मीणा, सत्यनारायण मीणा, मुरारी मीणा, नरसी मीणा, मनोज मीणा, नरेश मीणा आदि ने मारपीट कर बेहोश कर दिया। जब मेरी मां फूलादेवी (50) बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट कर घायल का दिया व मकान में तोड़ फोड़ की। पुलिस ने घायल महिलाओं का अस्पताल में उपचार करवाकर मामला दर्ज कर लिया है।

X
घर में घुसकर हमला, पांच महिलाओं सहित छह घायल, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..