• Hindi News
  • Rajasthan
  • Malpura
  • देवली में बोर्ड परीक्षार्थियों को विद्यालयों में दी विदाई
--Advertisement--

देवली में बोर्ड परीक्षार्थियों को विद्यालयों में दी विदाई

Malpura News - देवली| राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में कक्षा 10 वी एवं 12वीं कक्षा में अध्ययनरत विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:50 AM IST
देवली में बोर्ड परीक्षार्थियों को विद्यालयों में दी विदाई
देवली| राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में कक्षा 10 वी एवं 12वीं कक्षा में अध्ययनरत विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ आयोजित समारोह में विद्यालयों में विदाई दी गई।

बुधवार को यहां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कला परिषद के तत्वाधान में विदाई समारोह रखा गया। सी पी माहेश्वरी ने बताता कि विद्यार्थियों को हनुमान चालीसा एवं लेखनी भेंट की गई। इस अवसर पर प्रधानाचार्य महेश गुप्ता ने विद्यार्थियों को तैयारी के टिप्स दिए। व्याख्याता सत्येंद्र जोशी, राजबहादुर मीणा,सत्यनारायण जैन, अरुण कुमार शर्मा, बलवीर मीणा, माया मीणा, शिव कांता उपाध्याय, स्वाति गर्ग ने छात्र-छात्राओं को मार्गदर्शन प्रदान किया। इसी तरह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गावड़ी में विदाई समारोह सरपंच गोवर्धन मीणा के आतिथ्य में संपन्न हुआ। सभी छात्र छात्राओं को तिलक लगाकर, रक्षा सूत्र बांधा। वहीं सरपंच की ओर से बोर्ड परीक्षार्थियों को उत्साहवर्धन के लिए पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा। भारतीय शिक्षा सदन माध्यमिक विद्यालय में दसवीं कक्षा का दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया।

गीतों की धुन पर नाचे मॉडल स्कूल के छात्र

मालपुरा| राजकीय स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में मंगलवार को वार्षिक उत्सव समारोह पूर्वक मनाया गया। सायंकाल शुरू हुए समारोह में मुख्य अतिथि प्रधान सरोज चौधरी व प्रधानाचार्य सुभाष कुंभज ने सरस्वती के चित्र समक्ष द्वीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया। मॉडल स्कूल के विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्रों ने फिल्मी व राजस्थानी गीतों की धुन पर जमकर नृत्य किया।

X
देवली में बोर्ड परीक्षार्थियों को विद्यालयों में दी विदाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..