--Advertisement--

आधी रात मारपीट व हंगामे से गांव में दहशत

Malpura News - अंबापुरा गांव में शुक्रवार की रात बस स्टेंड पर अचानक मारपीट व हंगामा मचने से गांव के लोगों में दहशत छा गई। बस...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:15 AM IST
आधी रात मारपीट व हंगामे से गांव में दहशत
अंबापुरा गांव में शुक्रवार की रात बस स्टेंड पर अचानक मारपीट व हंगामा मचने से गांव के लोगों में दहशत छा गई। बस स्टेंड पर रात को करीब 11 बजे के बाद अचानक हुई मारपीट व हंगामे की सूचना गांव में आग की तरह फैली जिससे आधी रात को भी बडी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। गांव वासियों ने मामले की सूचना मालपुरा पुलिस को दी जिससे मौके पर पहुंचे मालपुरा थानाधिकारी व पुलिस दल ने कार्रवाई करते हुए मारपीट में गंभीर रूप से घायल कालू उर्फ कमलेश नामक युवक को मालपुरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जिसे प्रारंभिक उपचार के बाद शनिवार को सुबह जयपुर रेफर कर दिया गया। मालपुरा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबापुरा बस स्टेंड निवासी रामस्वरूप रेगर ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कालूराम शर्मा निवासी मालपुरा चोरी की नीयत से शुक्रवार की देर रात घर में घुस गया पकडने पर मारपीट की। इसी प्रकार कालूराम की ओर से भी एक रिपोर्ट मालपुरा थाने में दर्ज कराई गई है जिसमें रामस्वरूप रेगर व उसके बेटों पर जबरन मारपीट कर गंभीर चोटे पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। हांलाकि गांव में मामला कुछ ओर होने की चर्चा है लेकिन पुलिस थाना मालपुरा ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

पानी भरते समय कुएं में गिरा किसान, डूबने से मौत

लांबाहरिसिंह|
संवारिया गांव में खेत पर कृषि कार्य करने गया एक किसान की कुएं में गिर गया। इससे उसकी डूबने से मौत हो गई। किसान लाला पुत्र घीसालाल भील कुएं पर गेहूं की फसल की कटाई करने गया हुआ था। शाम को प्यास लगने पर वह कुएं से पानी भर रहा था। इस दौरान संतुलन बिगड़ने से वह कुएं में गिर गया। कुछ देर बाद जब खेत पर कार्य कर रहे अन्य किसान पानी पीने कुएं पर पहुंचे तो उन्हें कुएं में चप्पल व लाल भील का शव तैरता मिला। किसानों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर शाम को किसानों की मदद से लाला भील का शव कुएं में बाहर निकाला। शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

X
आधी रात मारपीट व हंगामे से गांव में दहशत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..