मालपुरा

--Advertisement--

शिक्षक संघ शेखावत में तहसील शाखाओं के चुनाव 8 अप्रैल से

शिक्षक संघ शेखावत में तहसील शाखाओं के चुनाव 8 अप्रैल से टोंक| राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत की तहसील शाखाओं के...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:15 AM IST
शिक्षक संघ शेखावत में तहसील शाखाओं के चुनाव 8 अप्रैल से

टोंक| राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत की तहसील शाखाओं के चुनाव अप्रैल माह में करवाए जाएंगे। राबाउप्रा स्कूल सिविल लाईन में संरक्षक छोटूलाल चौधरी की अध्यक्षता में हुई जिला कार्यकारिणी की बैठक में तहसील शाखाओं के चुनाव करवाने का निर्णय लिया गया। जिलामंत्री लादूलाल चौधरी ने बताया कि टोंक व देवली में 8 अप्रैल को, उनियारा में 14 अप्रैल को, निवाई 15 अप्रैल को, टोडारायसिंह में 22 अप्रैल को, जबकि पीपलू व मालपुरा में 29 अप्रैल को चुनाव सम्पन्न करवाए जाएंगे। जिसके लिए चुनाव अधिकारी व पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए है।

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक आज : राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील जिला इकाई की बैठक रविवार को सुबह 11 बजे राउमा स्कूल सिटी नं 3 में होगी। जिला मंत्री हंसराज चौधरी ने बताया कि बैठक में जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी, तहसील अध्यक्ष व सभी मंत्री भाग लेंगे। जिसमें शिक्षकों की समस्याओं व जिला व तहसील इकाइयों के चुनावों के बारे में विचार-विमर्श किया जाएगा।

ब्रह्मलीन संत रामप्रसाददासजी महाराज की पुण्यतिथि पर तीन दिवसीय महोत्सव शुरू

निवाई| संत रामपालदास सेवा संस्थान के तत्वावधान में खणदेवत रोड स्थित दादूदयाल आश्रम में ब्रह्मलीन रामप्रसाददासजी महाराज की पुण्य तिथि पर तीन दिवसीय महोत्सव का शुभारंभ हुआ। संत चेतनदास महाराज ने बताया कि आश्रम में महोत्सव को लेकर रामधुनी व दादूवाणी का अखण्ड पठन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि रविवार को रात्रि 8 बजे से भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को दादू पीठाधीश्वर गोपालदास महाराज के आगमन पर भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा सुबह 9 बजे से एफसीआई गोदाम से दादूदयाल आश्रम तक निकाली जाएगी। इस अवसर पर गणपतदास केकड़ी, प्रकाशदास किवाड़ा, भागीरथ दास जयपुर, कैलाश दास कोटा, रामझूलनदास शास्त्री सहित अनेक संत मौजूद थे।

X
Click to listen..