• Home
  • Rajasthan News
  • Malpura News
  • Malpura - उनियारा-देवली व निवाई के कॉलेजों में एनएसयूआई का कब्जा, मालपुरा में एबीवीपी का अध्यक्ष, टोंक में छात्र एकता परिषद जीती
--Advertisement--

उनियारा-देवली व निवाई के कॉलेजों में एनएसयूआई का कब्जा, मालपुरा में एबीवीपी का अध्यक्ष, टोंक में छात्र एकता परिषद जीती

छात्र संघ चुनाव नतीजों के मायने पीजी कॉलेज टोंक के निवाचित पदाधिकारी संयुक्त सचिव सोनिया निवाई राजकीय...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:05 AM IST
छात्र संघ चुनाव नतीजों के मायने

पीजी कॉलेज टोंक के निवाचित पदाधिकारी

संयुक्त सचिव सोनिया

निवाई राजकीय कॉलेज में एनएसयूआई की पताका

निवाई| राजकीय महाविद्यालय के छात्र संगठन के चुनाव में एनएसयुआई के अजय मधुकर 3 मतों से जीतकर अध्यक्ष निर्वाचित हुए। निर्वाचन अधिकारी एवं प्राचार्य डॉ. बी एल अग्रवाल ने बताया कि उपाध्यक्ष रविशंकर जांगिड , महासचिव शिप्रा शर्मा एवं संयुक्त सचिव पद पर आरती मीणा विजयी रहे। निर्वाचन की घोषणा के बाद डॉ. अग्रवाल ने गोपनीयता की शपथ दिलाई।

निवाई. अध्यक्ष अजय मधुकर।

छात्रसंघ चुनाव की गणना जिलेभर में शांतिपूर्ण तरीके से हुई तथा ये नतीजे जिले के प्रमुख दलों को राजनीतिक संकेत भी दे गई है। एबीवीपी जहां भाजपा से जुड़ी है, वहीं एनएसयूआई कांग्रेस का छात्र संगठन है। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी से जुड़े संगठन को जिले में कई जगह झटका लगा, वहीं एनएसयूआई ने अपनी स्थिति मजबूत की। हालांकि दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों को मिले जुले संकेत मिले हैं। जिसका राजनीितक पंडित अपने-अपने अंदाज में समीक्षा कर रहे हैं।

महासचिव गणेश सैनी

कौन से कॉलेज में किसका कब्जा

टोंक : पीजी कॉलेज में प्यारेलाल मीणा, अध्यक्ष, (एकता परिषद),

उनियारा: राजकीय कॉलेज में एनएसयूआई का अध्यक्ष

मालपुरा: अध्यक्ष मौना सैनी, (एबीवीपी)

निवाई : राजकीय कॉलेज में अध्यक्ष अजय (एनएसयूआई)

देवली: राजकीय कॉलेज में अध्यक्ष पवन मीणा, लगातार छठी बार एनएसयूआई

निवाई| राजकीय महाविद्यालय के छात्र संगठन के चुनाव में एनएसयुआई के अजय मधुकर 3 मतों से जीतकर अध्यक्ष निर्वाचित हुए। निर्वाचन अधिकारी एवं प्राचार्य डॉ. बी एल अग्रवाल ने बताया कि उपाध्यक्ष रविशंकर जांगिड , महासचिव शिप्रा शर्मा एवं संयुक्त सचिव पद पर आरती मीणा विजयी रहे। निर्वाचन की घोषणा के बाद डॉ. अग्रवाल ने गोपनीयता की शपथ दिलाई।

उपाध्यक्ष विनोद

अध्यक्ष प्यारेलाल

देवली कॉलेज में लगातार छठी बार एनएसयूआई ने फिर लहराया परचम

देवली | राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में लगातार छठी बार अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई का प्रत्याशी विजय रहा है। इस चुनाव परिणाम में 4 में से 2 पद एनएसयूआई ने जीते हैं जबकि उपाध्यक्ष का पद निर्दलीय छात्र ने जीता है। संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के प्रत्याशी ने जीत दर्ज करवाई है। राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर सुबह मतगणना शुरू हुई। इस दौरान महाविद्यालय के बाहर सैकड़ों की तादात में छात्र एकत्र हो गए। महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य बन्नालाल वर्मा ने बताया कि चुनाव में एनएसयूआई समर्थित पवन मीणा को 521 व एबीवीपी के जयराज मीणा को अध्यक्ष पद पर 416 मत मिले हैं। 105 मतों से एनएसयूआई के पवन मीणा को अध्यक्ष पद पर विजय घोषित किया गया।

मालपुरा छात्र संघ पर एबीवीपी का कब्जा

मालपुरा। राजकीय महाविद्यालय में सोमवार को छात्र संघ चुनाव परिणाम में अध्यक्ष सहित सभी पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशियों की विजय हुई है। कडी सुरक्षा में महाविद्यालय परिसर में मतगणना का कार्य शुरू किया गया। मतगणना के तुरंत बाद परिणाम की घोषणा की गई। राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर मोना सैनी विजयी रही। मोना सैनी को 406 वोट मिले जबकी प्रतिद्वंदी जीतराम गुर्जर को 337 मत प्राप्त हुए। इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद पर विनोद सैन विजयी हुए उन्होंने 406 प्राप्त किए जबकी प्रतिद्वंद्वी आरती बैरवा को 325 मत प्राप्त हुए। महासचिव पद पर घनश्याम शर्मा जीते।

जीत का इजहार

देवली. शपथ ग्रहण करते हुए जीते हुए छात्र नेता। बीच में नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष पवन मीणा।