मांडल

  • Home
  • Rajasthan News
  • Mandal News
  • सीएलजी बैठक में होली पर्व सौहार्द से मनाने पर की चर्चा
--Advertisement--

सीएलजी बैठक में होली पर्व सौहार्द से मनाने पर की चर्चा

होली त्योहार पर सौहार्द व शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए बुधवार को पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई।...

Danik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:50 AM IST
होली त्योहार पर सौहार्द व शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए बुधवार को पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में सदस्यों से भाईचारे के साथ पर्व मनाने की अपील की गई। बैठक में पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह नैन, तहसीलदार विजयेंद्र कुमार चौधरी, थाना अधिकारी गजेंद्र सिंह, हाजी हनीफ मोहम्मद सिलावट, सुशील कुमार जोशी, कयामुद्दीन भुट्टो, विनय कुमार झंवर, रामस्वरूप पोरवाल, अजय सारस्वत, नीतीश गट्टियाणी आदि मौजूद थे।

बदनौर | पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम सिंह चौधरी, उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़ व थानाधिकारी नंदू सिंह राठौड़ ने होली पर्व सौहार्द के साथ मनाने की अपील की। बैठक में विभिन्न मुद्दों और जन समस्याओं पर भी चर्चा की। सदस्यों ने जलदाय विभाग की लापरवाही पर नाराजगी जताई। उन्होंने बताया कि डेढ़ महीने पहले बाजार में पाइप लाइन डाली, लेकिन विभाग ने अब तक मरम्मत नहीं कराई।

आबादी क्षेत्र में बेरीकेड्स लगाने का आश्वासन दिया

खटवाड़ा | बीगोद पुलिस थाने में बुधवार को होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। उपखंड अधिकारी गोपाल सिंह शेखावत ने कहा कि होली का रंग भाईचारे व सौहार्द से मिला हो। पुलिस उपाधीक्षक राजेंद्र सिंह नैन, थाना प्रभारी तुलसीराम प्रजापत ने सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी दी। सीएलजी सदस्यों ने आबादी क्षेत्र में भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर बढ़ रही दुर्घटनाओं को लेकर प्रशासन से सहयोग की मांग की। अधिकारियों ने शीघ्र आबादी क्षेत्र में बैरिकेड्स लगाने की बात कही।

Click to listen..