Hindi News »Rajasthan »Mandal» भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा/ मांडल

भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा/ मांडल

अवैध संबंध सामने नहीं आ जाएं इसलिए 50 रु. का लालच देकर छात्र को गांव का ही युवक ले गया था खेत में, हत्या कर कुएं में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:05 PM IST

अवैध संबंध सामने नहीं आ जाएं इसलिए 50 रु. का लालच देकर छात्र को गांव का ही युवक ले गया था खेत में, हत्या कर कुएं में फेंका, महिला के भी शामिल होने की आशंका


भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा/ मांडल

मलगाणी से मंगलवार को लापता हुए 11 साल के छात्र का शव बुधवार को गांव के पास स्थित कुएं में मिला। मामले की शुरुआती जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। छात्र की हत्या उसी के गांव के युवक द्वारा करना सामने आ रहा है, जिसको उससे अवैध संबंधों का खुलासा होने का डर था।

पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी पता चल रहा है कि हत्या करने वाले युवक से छात्र की परिचित से संबंध थे, जिसका छात्र को पता चल गया था। वारदात में उस महिला के शामिल होने की आशंका भी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि छात्र हर दिन अपने ताऊ को टिफिन देने जाता था। उस पर नजर रखने के बाद उसे 50 रुपए का लालच देकर खेत पर भेजा गया और पीछा करके हत्या कर दी। इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपी इसके बाद ग्रामीणों की उस भीड़ में शामिल रहा, जो रातभर छात्र की तलाश में जुटी थी। पूरे मामले में एसपी प्रदीप मोहन शर्मा का कहना है कि मामले में कई अहम सुराग मिल चुके हैं। यह भी पुष्टि हो चुकी है कि छात्र की हत्या की गई है और अनैतिक रिश्तों की बात भी सामने आ रही है। संदिग्ध सामने आ चुके हैं। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

भास्कर खुलासा : बच्चे को पांच दिन पहले पता चला था अवैध संबंधों का, 50 रुपए देकर कहा-जाओ मेरे खेत में पशु तो नहीं घुसे, फिर जाकर दबा दिया गला

मांडल. मलगाणी गांव के पास कुएं से बच्चे का शव निकालने में जुटे ग्रामीण व पुलिस।

मामला | ताऊ को टिफिन देने गया और फिर लौटा ही नहीं

मांडल के एक स्कूल की कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र नरेंद्र पुत्र शंभूलाल घर से लापता हो गया था। वह स्कूल से घर गया था। वह शाम को ताऊ को टिफिन देने गया तो लौटा नहीं। ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद रात को मांडल थाने में सूचना दी गई। पुलिस व ग्रामीणों ने रातभर तलाश जारी रखी। इस दौरान गांव से कुछ दूर गोपाल लाल भील के कुएं के पास बच्चे की चप्पल मिली। इस पर कुएं से पानी निकालना शुरू किया तो बच्चे का शव मिल गया। शाम तक पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ करके स्थिति भी स्पष्ट कर ली कि हत्यारा कौन है?

भास्कर ने पुलिस अधिकारियों, पुलिस सूत्रों और ग्रामीणों से बातचीत की तो मामले में कई चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि करीब पांच दिन पहले नरेंद्र ने आरोपी व परिचित महिला को साथ देख लिया था। उसी वक्त इसका पता आरोपी को चल गया। इसलिए उन्होंने बच्चे को रास्ते से हटाने की साजिश रच ली। इसके लिए बच्चे की दिनचर्या का पता लगाया गया। मंगलवार शाम छात्र जब ताऊ को टिफिन देने निकला तो उसे युवक ने रोका और 50 रुपए देते हुए कहा मेरे खेत को देखकर आओ कहीं पशु तो नहीं घुस गए। छात्र खेत के लिए रवाना हो गया और युवक भी कुछ देर बाद पीछे चला गया। वहां छात्र को दबोच लिया और गला दबा दिया। फिर कुएं में फेंककर लौट आया। सूत्रों का कहना है कि युवक व महिला शादीशुदा हैं।

परिवार के टूट गए सपने : बड़ा बेटा 10वीं तक ही पढ़ पाया इसलिए नरेंद्र को पढ़ाकर सपना पूरा करना चाहते थे पिता...नरेंद्र के परिजनों का कहना है कि उसके एक भाई-बहन हैं। बड़ा भाई 10वीं तक पढ़ने के बाद मजदूरी करने लगा। बहन 8वीं क्लास में पढ़ रही है। नरेंद्र के पिता चाहते थे कि बड़े भाई से ज्यादा पढ़कर वह परिवार के सपने पूरे करें। परिजनों का कहना हैं कि लापता होने के दिन नरेंद्र ने अपनी मां से नए कपड़े दिलाने की बात कही थी, जिन्होंने कहा था कि दो-तीन दिन में दिलाएंगे। क्योंकि इनके परिवार में किसी की शादी है। उसके पिता मजदूरी कर परिवार चलाते हैं।

नरेंद्र (फाइल फोटो)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×