• Hindi News
  • Rajasthan
  • Mandal
  • पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव उसी के खेत में मिला
--Advertisement--

पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव उसी के खेत में मिला

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 PM IST

Mandal News - भास्कर संवाददाता | मांडलगढ़ पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव बुधवार सुबह भगवानपुरा स्थित उसी के खेत में...

पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव उसी के खेत में मिला
भास्कर संवाददाता | मांडलगढ़

पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव बुधवार सुबह भगवानपुरा स्थित उसी के खेत में पड़ा मिला। मृतक भीलवाड़ा स्थित एक निजी संस्थान में नर्सिंग कर रहा था, जो आजादनगर में कुंभा सर्किल के पास रहता था। 26 जनवरी के उसके घर पर नहीं मिलने पर परिजनों ने प्रतापनगर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

मृतक के पिता ने बेटे की हत्या होने की आशंका जताते हुए मांडलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी है। मृतक भगवानपुरा का दिनेश (20) पुत्र रामनाथ था। भगवानपुरा निवासी व मृतक के पिता रामनाथ ने बताया कि दिनेश भीलवाड़ा स्थित कृष्णा हॉस्पिटल से नर्सिंग कर रहा था, जो आजादनगर स्थित कुम्भा सर्किल के पास किराये से कमरा लेकर रहा रहा था। वह 26 जनवरी से कमरे से लापता था। कई जगह तलाश करने पर भी दिनेश का पता नहीं चला तो प्रतापनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। बुधवार सुबह दिनेश का शव भगवानपुरा स्थित उसी के खेत में पड़ा मिला। इसकी जानकारी मांडलगढ़ थाना पुलिस को दी गई। इस पर मांडलगढ़ डीएसपी राजेंद्र नैन, एसएचओ, एसएचओ गजेंद्र सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। शव को मांडलगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने दिनेश नाथ की मौत को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच शुरू की है। उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगा। सूचना पर जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाड़ा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिश्चंद्र भट्ट, मण्डल अध्यक्ष जगदीश बैरवा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे। रामनाथ ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बेटे की हत्या होने की शंका जाहिर की है। दिनेश रामनाथ के तीन बेटों में एक था और अविवाहित था।

X
पांच दिन से लापता नर्सिंग छात्र का शव उसी के खेत में मिला
Astrology

Recommended

Click to listen..