• Hindi News
  • Rajasthan
  • Mandal
  • मुख्य सचेतक गुर्जर का घेराव, गाड़ी के आगे बैठ गए लोग
--Advertisement--

मुख्य सचेतक गुर्जर का घेराव, गाड़ी के आगे बैठ गए लोग

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:05 AM IST

Mandal News - भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा मांडल एसडीएम छोटूलाल शर्मा व बीडीओ गिरिराज मीणा के बीच पीथास पंचायत मुख्यालय पर...

मुख्य सचेतक गुर्जर का घेराव, गाड़ी के आगे बैठ गए लोग
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

मांडल एसडीएम छोटूलाल शर्मा व बीडीओ गिरिराज मीणा के बीच पीथास पंचायत मुख्यालय पर न्याय आपके द्वार शिविर के दौरान हुए विवाद ने सोमवार को तूल पकड़ लिया। सर्व समाज व शिव सेना के बैनर तले सोमवार को मांडल के लोगों ने एसडीएम शर्मा के समर्थन में मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर का घेराव किया। गुर्जर को उनके निवास पर जाकर दिए ज्ञापन में लोगों ने बीडीओ को हटाने की मांग भी की।

इस दौरान पहले तो मुख्य सचेतक गुर्जर ने बीडीओ मीणा की गलती होने पर उन्हें मांडल से हटाने की बात कह दी थी। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने गलती होने पर दोनों ही अफसरों को हटाने की कहा तो लोग भड़क गए। वे गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। गुर्जर जब गाड़ी में जाने लगे तो लोग गाड़ी के आगे खड़े हो गए। दो लोग तो उनकी गाड़ी के आगे बैठ गए। गुर्जर की गाड़ी के ड्राइवर के कई बार हॉर्न बजाने के बावजूद वे गाड़ी के सामने से नहीं हटे। आखिरकार पुलिस ने लोगों को हटाया तब गुर्जर जा सके। लोगों ने कलेक्टर शुचि त्यागी को भी एसडीएम के समर्थन में ज्ञापन दिया।

दोनों अफसरों को हटाने संबंधी गुर्जर के बयान से गुस्सा हुए लोग

मांडल एसडीएम के समर्थन में कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करते सर्व समाज के लोग।



X
मुख्य सचेतक गुर्जर का घेराव, गाड़ी के आगे बैठ गए लोग
Astrology

Recommended

Click to listen..