• Hindi News
  • Rajasthan
  • Mandal
  • देव स्थल पर धोक लगाकर घर लौटती वृद्धा के नाक से बाइक सवार बदमाशों ने नथ लूटी
--Advertisement--

देव स्थल पर धोक लगाकर घर लौटती वृद्धा के नाक से बाइक सवार बदमाशों ने नथ लूटी

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 05:30 AM IST

Mandal News - भास्कर संवाददाता | भगवानपुरा बावड़ी गांव के पास लुहारिया रोड स्थित देव स्थल पर शुक्रवार सुबह धोक लगाकर घर लौट...

देव स्थल पर धोक लगाकर घर लौटती वृद्धा के नाक से बाइक सवार बदमाशों ने नथ लूटी
भास्कर संवाददाता | भगवानपुरा

बावड़ी गांव के पास लुहारिया रोड स्थित देव स्थल पर शुक्रवार सुबह धोक लगाकर घर लौट रहीं वृद्धा के नाक से दो बाइक सवार नकाबपोश नथ लूट ले गए।

वृद्धा के चिल्लाने पर दोनों मांडल की तरफ भाग निकले। वृद्धा ने नथ के अलावा और भी जेवर पहने थी, लेकिन हल्ला मचाने पर लुटेरे केवल नथ ही ले जा सके। वृद्धा के पोते व बावड़ी निवासी मुकेश सुथार ने बताया कि उसकी 60 वर्षीय दादी घीसी देवी सुथार सुबह करीब 10 बजे लुहारिया रोड स्थित खाखल देवजी स्थल पर धोक लगाने गई, जो पैदल ही वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान पीछे से लुहारिया की तरफ से 20-25 वर्षीय दो नकाबपोश बाइक सवार युवक आए और उसके पास रुक गए। एक बाइक पर बैठा रहा। दूसरे उतरा तथा झपटा मार कर वृद्धा के नाक से करीब एक तोला सोने की नथ लूट ले गया। इस संबंध में देर शाम तक मांडल थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। गौरतलब हैं कि दो दिन पूर्व बागौर क्षेत्र में भी शाम के वक्त घर के बाहर बैठी वृद्धा के पास से भी लुटेरे जेवर लूट ले गए। शहर में भी गुरुवार सुबह चित्तौड़ ओवरब्रिज के पास रिश्तेदार को टिफिन देकर लौट रहे पंचवटी के श्रमिक के साथ मारपीट कर चार युवक-युवतियां मोबाइल, मादलिया व बाइक लूट ले गए। शहर व जिले में लगातार हो रही लूट की वारदातों को लेकर आमजन में भय का माहौल है।

X
देव स्थल पर धोक लगाकर घर लौटती वृद्धा के नाक से बाइक सवार बदमाशों ने नथ लूटी
Astrology

Recommended

Click to listen..