Hindi News »Rajasthan »Mangliyawas» जहर से अचेत विवाहिता का दम टूटा

जहर से अचेत विवाहिता का दम टूटा

तबीजी गांव में विवाहिता तीन दिन पहले हुई थी अचेत जेठाना| मांगलियावास थाना अंतर्गत तबीजी गांव में तीन दिन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 05:20 AM IST

तबीजी गांव में विवाहिता तीन दिन पहले हुई थी अचेत

जेठाना| मांगलियावास थाना अंतर्गत तबीजी गांव में तीन दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में जहरखुरानी से अचेत हुई विवाहिता की रविवार को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। जहरखुरानी से विवाहिता की मौत की सूचना पर मांगलियावास थाने में नवनियुक्त आईपीएस डॉ अमृता दुहन ने पीहर पक्ष को घटना की सूचना दी। मेडिकल बोर्ड का गठन कर विवाहिता के पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार तबीजी गांव में 25 वर्षीय नैना प|ी देवी नाथ गत 29 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लेने से उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिस पर उसे इलाज के लिए अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार को अचेत विवाहिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जेएलन चिकित्सा दल की सूचना पर मांगलियावास थाने की आईपीएस अमृता दुहन ने शनिवार को अजमेर जेएलएन पहुंचकर मृतका विवाहिता का शव कब्जे में लिया। मृतका के पीहर पक्ष को घटना की सूचना देकर मौके के लिए बुलावा भेजा। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर मृतका के पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी गई। पीहर पक्ष के नहीं पाने से फिलहाल यह पता नहीं लग सका है। कि मृतका विवाहिता ने किन परिस्थितियों से तंग आकर जहरखुरानी का रास्ता अपनाया। आईपीएस डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि मामले की जांच व पीहर पक्ष की रजामंदी के बाद ही मृतका का शव ससुराल पक्ष को सुपुर्द करने का निर्णय लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mangliyawas

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×