• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Maniya News
  • आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक-युवती गंभीर घायल
--Advertisement--

आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक-युवती गंभीर घायल

आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर रविवार को शाम करीब 4.30 बजे मनियां लाडमपुर फाटक के बीच ट्रेन की चपेट में आने से दो...

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 05:15 AM IST
आगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रैक पर रविवार को शाम करीब 4.30 बजे मनियां लाडमपुर फाटक के बीच ट्रेन की चपेट में आने से दो युवक-युवती घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची।

कार्यवाहक थाना प्रभारी पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि युवक अपनी बहन के साथ गांव कुसेड़ा कला से मनियां कस्बा में बाजार करने के लिए आ रहे थे तभी शॉर्टकट निकलते हुए रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे अचानक आगरा की ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से दोनों घायल हो गए। गनीमत रही कि ट्रेन काफी धीमी गति से चल रही थी तभी ट्रेन चालक ने गाड़ी को राेक दी, जिससे युवती के पैरों में गंभीर चोट आई हैं। वहीं युवक के सिर में चोट लगी है। घटना के बाद ही युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और दाेनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी से आगरा के लिए रैफर किया गया है। पुलिस के अनुसार युवती गांव कुसेड़ा कलां की है। वही युवक सतीश पुत्र जगदीश बघेल निवासी तेहरा सैंया आगरा का है। दाेनों आपस में मामा-फूफी के रिश्ते में भाई-बहन है।

प्रेस प्रसंग का बताया जा रहा मामला

जहां एक ओर युवक की ओर से पुलिस को दिए गए बयानों में बताया कि वह अपनी बहन के साथ कस्बा मनियां में बाजार करने के लिए आ रहे थे, लेकिन लोगों में चर्चा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था। इसके चलते दोनों ने आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर छलांग लगाई थी, लेकिन ट्रेन की गति धीमी होने के कारण बच गए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..