Hindi News »Rajasthan »Maniya» सड़क पर जल भराव से नहीं मिल रही निजात

सड़क पर जल भराव से नहीं मिल रही निजात

मनियां. कस्बा में हाईवे की सर्विस रोड पर भरा नाले का गंदा पानी। मनियां | एनएचएआई की ओर से कस्बा में बनाया गया नाला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 27, 2018, 05:50 AM IST

मनियां. कस्बा में हाईवे की सर्विस रोड पर भरा नाले का गंदा पानी।

मनियां | एनएचएआई की ओर से कस्बा में बनाया गया नाला लोगों के लिए परेशानी का शबब बना हुआ है, जिसकी कई बार विभागीय अधिकारियों के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों को भी शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारियों की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे कस्बे की सर्विस रोड पर नाले का गंदा पानी एकत्रित होने से दुकानदारों एवं अन्य लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आलम यह है कि एनएचएआई की ओर से कस्बे में पानी निकासी के लिए बनाया गया नाला लंबे समय से बंद हो गया है जिससे नाले का गंदा पानी सर्विस रोड पर एकत्रित हो रहा है जिससे गंदगी का आलम तो बना हुआ ही है साथ ही दुकानदारों को आवागमन में परेशानी हो रही है। दुकानदारों ने बताया कि सुबह ही सर्विस रोड पर नाले का पानी भर जाता है। जिससे दुकान पर आने जाने वाले लोगों को गंदे पानी में होकर निकलना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कई बार नाला अवरुद्व होने की शिकायत अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अधिकारियों की ओर से कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की जाने से लोगों में आक्रोश देखा जा सकता है।

शिकायत के बाद भी एनएचएआई के अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान दुकानदार परेशान

गंदे पानी में खड़े रहते है हथठेला वाले

अधिकारियों की अनदेखी के कारण जहां कस्बे में स्वच्छता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं, वही सर्विस रोड पर खड़े होने वाले हथठेला संचालक भी गंदे पानी में खड़े देखे जा सकते है। हथठेला संचालकों ने बताया कि एनएचएआई की ओर से पिछले कई माह से नाले अवरुद्व होने की शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। ऐसे में पेट के लिए उन्हें दुकान लगाना भी आवश्यक है जिससे वह गंदे पानी में ही अपने हथठेला खड़े कर दुकानदारी कर रहे है। जिससे दिनभर बदबू भी आती रहती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Maniya

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×