• Hindi News
  • Rajasthan
  • Maniya
  • गांव बाजना में विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत
--Advertisement--

गांव बाजना में विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत

Maniya News - राजाखेड़ा| क्षेत्र के बाजना गांव में एक विवाहिता को दहेज की खातिर अपनी जान गंवानी पड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 05:50 AM IST
गांव बाजना में विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत
राजाखेड़ा| क्षेत्र के बाजना गांव में एक विवाहिता को दहेज की खातिर अपनी जान गंवानी पड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज मय जाप्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा के शहीद राघवेंद्र सिंह परिहार सीएचसी में रखवा दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि वार्ड नंबर 1 राजाखेड़ा निवासी मृतका के चाचा रामेश्वर पुत्र गोपाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी प्रियंका की शादी मार्च 2015 में बाजना निवासी शीतल के साथ हुई थी, जिसमें चार लाख रुपए नगद व सभी सामान दहेज में दिया गया था। शीतल और उसका परिवार दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और शादी के बाद से ही प्रियंका को दहेज न लाने पर प्रताड़ित करने लगे। गुरुवार को उन्हें सूचना मिली कि प्रियंका की मौत हो गई है। तब वे एकत्रित होकर बाजना उसकी ससुराल पहुंचे तो पता चला कि प्रियंका की हत्या गला दबाकर उसके पति शीतल, शिवराम, रामभरत और नारायणी देवी ने एकराय होकर कर दी है। मृतका के चाचा रामेश्वर ने बताया कि जब भी प्रियंका घर आती थी तो ससुराल में दहेज के लिए परेशान करने की शिकायत मां और पिता से करती थी। जिस पर उसके ससुरालीजनों को कई बार समझाया लेकिन वो लोग नहीं माने और दहेज की खातिर उसकी हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच पुलिस उपाधीक्षक मनियां वचन सिंह मीणा के सुपुर्द कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

X
गांव बाजना में विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..