• Hindi News
  • Rajasthan
  • Maniya
  • गांव शाला गुसांई में आग से दस छप्पर पोस घरों का सामान जला
--Advertisement--

गांव शाला गुसांई में आग से दस छप्पर पोस घरों का सामान जला

Maniya News - मनियां| ग्राम पंचायत जसूपुरा के गांव शाला गुसांई में बुधवार को अज्ञात कारणों से आग लग जाने से दस छप्पर पोस मकानों...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 06:00 AM IST
गांव शाला गुसांई में आग से दस छप्पर पोस घरों का सामान जला
मनियां| ग्राम पंचायत जसूपुरा के गांव शाला गुसांई में बुधवार को अज्ञात कारणों से आग लग जाने से दस छप्पर पोस मकानों में आग लग जाने से हजारों रुपए का घरेलू सामान एवं नगदी जलकर राख हो गई। घटना की सूचना मिलने पर आस पास के गांवों से लोग एकत्रित हो गए और आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन जब तक आग पूरी तरह से बेकाबू हो चुकी थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस एवं प्रशासन को दी।

सूचना पर मौके पर दमकल पहुंची लेकिन मकानों तक नहीं पहुंच सकी जिससे ग्रामीणों की सहायता से ही आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर थाना प्रभारी मानसिंह, ग्राम पंचायत सरपंच एवं हल्का पटवारी मौके पर पहुंचे। हल्का पटवारी सूरजपाल ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर नुकसान का मौका नक्शा तैयार किया गया। जिसमें निरोती पुत्र दामोदर, नत्थी पुत्र दामोदर, राजेंद्र पुत्र दामोदर, अनारीलाल पुत्र मदन गिरि, महेंद्र पुत्र अनारी लाल, रामभरत पुत्र महेंद्र, निरंजन पुत्र अमर सिंह, सुरेंद्र पुत्र अमर सिंह, धमेंद्र पुत्र निरंजन, बसंत पुरी पुत्र रोशन के छप्पर पोस घरों में आग से अनाज, कपड़े, एक बाइक नगदी सहित घरेलू अन्य सामान जलकर राख हो गया। शाला गुसांई पर छप्पर पोस मकानों में 10 परिवार रहते थे जिसमें एक के बाद एक मकान में आग लग जाने से शाला गुसांई पर एक भी परिवार के पास आशियाना नहीं बचा है। जिसे लेकर पीड़ित परिवार की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे।

X
गांव शाला गुसांई में आग से दस छप्पर पोस घरों का सामान जला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..