• Hindi News
  • Rajasthan
  • Maniya
  • झाड़े का पुरा में पड़ोसी युवक ने सात वर्षीय बालिका से खेत में ले जाकर की ज्यादती
--Advertisement--

झाड़े का पुरा में पड़ोसी युवक ने सात वर्षीय बालिका से खेत में ले जाकर की ज्यादती

थाना क्षेत्र के गांव झाड़े का पुरा गांव में पड़ोसी युवक ने घर के बाहर खेल रही सात वर्षीय बालिका से खेत पर ले जाकर...

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2018, 06:05 AM IST
झाड़े का पुरा में पड़ोसी युवक ने सात वर्षीय बालिका से खेत में ले जाकर की ज्यादती
थाना क्षेत्र के गांव झाड़े का पुरा गांव में पड़ोसी युवक ने घर के बाहर खेल रही सात वर्षीय बालिका से खेत पर ले जाकर ज्यादती की। ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बालिका को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि रविवार की देर शाम सात वर्षीय बालिका घर के बाहर खेल रही थी।

तभी घर के पास में रहने वाला युवक हेमू उर्फ हेमसिंह पुत्र दीवान सिंह कुशवाह निवासी झाड़े का पुरा बालिका को उठा कर ले गया। कुछ देर बाद बालिका की मां ने छोटे बेटे से बालिका को बुलाने को कहा तो उसने बताया कि दीदी को हेमू उठाकर ले गया है। इस पर उसकी मां ने अन्य परिजनों को मामले से अवगत कराया। परिजनों ने बालिका को आसपास तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद लोग गांव के बाहर खेतों की ओर बालिका की तलाश में निकल पड़े। इसी बीच लोगों ने हेमू को देखा तो रुकने का इशारा किया।

आरोपी युवक ग्रामीणों को देखकर भागने लगा। इस पर लोगों ने उसे पकड़कर लिया। आरोपी से बालिका के बारे में पूछा तो उसने इनकार कर दिया। इस बीच सख्ती से पूछने पर आरोपी ने बताया कि बालिका खेत में है। परिजन मौके पर पहुंचे तो बालिका बुरी तरह से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया तथा घायल बालिका को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मनियां में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है।

पुलिस ने बालिका का मेडीकल कराया है। वही पीड़िता की ओर से आरोपी के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कराया है। युवक का भी पुलिस की ओर से मेडीकल कराया गया है। वही पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। पीड़िता से पूछताछ की जाएगी।



X
झाड़े का पुरा में पड़ोसी युवक ने सात वर्षीय बालिका से खेत में ले जाकर की ज्यादती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..