• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Maniya News
  • मरेना अटल सेवा केंद्र पर सीएम ओएसडी ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
--Advertisement--

मरेना अटल सेवा केंद्र पर सीएम ओएसडी ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

ग्राम पंचायत मरेना के अटल सेवा केंद्र पर बुधवार को मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी रतन लाल योगी ने जनसुनवाई कर...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 06:05 AM IST
ग्राम पंचायत मरेना के अटल सेवा केंद्र पर बुधवार को मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी रतन लाल योगी ने जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा विभागीय अधिकारियों को जल्द समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। जनसुनवाई में अधिकांश लोगों ने घरेलू विद्युत कनेक्शन के लिए आवेदन किए है लेकिन विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के कारण विद्युत कनेक्शन नहीं हो पा रहे है।

वही कई लोगों ने विद्युत बिल उपभोग से भी अधिक आने की शिकायत की जिस पर ओएसडी योगी ने निगम के अधिशाषी अभियंता से बात कर लोगों की समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने घरेलू कनेक्शनन के लिए आए आवेदनकर्ताओं को जल्द विद्युत कनेक्श देने की निर्देश दिए। वही कुछ लोगों ने खाद्य सुरक्षा सूची में नाम जुड़वाने के लिए प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही खाद्य सुरक्षा योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है जिस पर योगी ने एसडीएम को पात्र लोगां के नाम खाद्य सुरक्षा सूची में जोड़ने की बात कही। इस अवसर पर ओएसडी योगी ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का समय पर समाधान हो इसके लिए ग्राम पंचायत एवं मंडल स्तर पर जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का समय पर समाधान हो सके। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि भी लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें ताकि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का समय पर लाभ मिल सके।

इस अवसर पर जिला प्रमुख डा धर्मपाल सिंह जादौन भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी जिला महामंत्री रविंद्र श्रोत्रिय कैलाश सोनी भाजपा नेता राजाभैया विवेक सिंह बोहरा भाजपा शहर अध्यक्ष राजाखेड़ा नागवेंद्र सिंह चौहान डा विष्णु बघेल पंचायत समिति सदस्य जसवंत कोली मंडल अध्यक्ष रामवीर शर्माए जीतू शर्माए ऋषी पचौरी किरोड़ी लाल जाटव महेंद्र सिंह परमार दीपेंद्र सिकरवार राजीव शर्माए राहुल ठाकुर छोटू सिकरवार सहित ग्रामणी मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..