--Advertisement--

गांवों में बिजली बिल की राशि बकाया, उतारे 52 ट्रांसफार्मर

धाैलपुर | डिस्कॉम ने शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के कई गांवों में तीन थाना पुलिस के साथ करीब चार पांच साल से...

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:15 AM IST
धाैलपुर | डिस्कॉम ने शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के कई गांवों में तीन थाना पुलिस के साथ करीब चार पांच साल से कनेक्शन लेने के बाद से अब तक कई गांवों में की जा रही बिजली चोरी को लेकर कार्रवाई की। जेईएन मरैना प्रेमराज मीणा ने बताया कि गांव चांदपुर, भमराैली, सरदारपुरा, तिघरा, भैंसेना, बेवलपुर, सानपुर, कासिमपुर, में लंबे समय से बिना बिल चुकाए लंबे समय से ट्रांसफार्मरों से बिजली चोरी की जा रही थी। इस पर कार्रवाई करते हुए ट्रांसफार्मर उतारे गए। इस मौके पर सीओ सिटी सतीश यादव के नेतृत्व में तीन थाना पुलिस का जाब्ता थाना प्रभारियों के साथ मौजूद रहा।

राजाखेड़ा | जयपुर डिस्कॉम ने बकाया वसूली के लिए शुक्रवार को सघन अभियान चलाकर 7 गांव में 17 ट्रांसफार्मर उतरवा लिए, जिन पर लगभग 52 लाख रुपए की बकाया राशि चल रही थी।

मनियां | विद्युत निगम की बकाया राशि की रिकवरी के लिए निगम की ओर से लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। गावों निगम की 20 लाख रुपए की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने पर 18 विद्युत ट्रांसफार्मरों को मौके से उतारा गया तथा सभी विद्युत कनेक्शनों को विच्छेद किया गया। निगम की कार्रवाई को देखते हुए बकायादारों एवं विद्युत चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..