• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Maniya News
  • ग्रामीण बोले : गिट्टी डालकर ठेकेदार भूला, एक माह से नहीं हुआ कोई काम
--Advertisement--

ग्रामीण बोले : गिट्टी डालकर ठेकेदार भूला, एक माह से नहीं हुआ कोई काम

एक ओर राज्य सरकार की ओर से सड़कों एक भी गड्ढा नहीं दिखने की बात की जा रही है वही क्षेत्र की कई लिंक रोड़ों पर गहरे...

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 06:40 AM IST
ग्रामीण बोले : गिट्टी डालकर ठेकेदार भूला, एक माह से नहीं हुआ कोई काम
एक ओर राज्य सरकार की ओर से सड़कों एक भी गड्ढा नहीं दिखने की बात की जा रही है वही क्षेत्र की कई लिंक रोड़ों पर गहरे गड्ढे हो रहे है तो वही ठेकेदारों की ओर से सड़कों पर गिट्टियां डाल कर अधूरा छोड़ दिया है। जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अधिकारियों की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ऐसा ही मामला हाईवे संख्या तीन से लाडमपुर गांव को जाने वाली सड़क से करीब डेढ़ किलोमीटर की भगवानी शंकर का पुरा को जाने वाली लिंक रोड पर ठेकेदार की ओर से करीब दो माह पहले सड़क पर मोटी गिट्टियां तो डाल दी उसके बाद न तो उनकी रोलिंग की गई है और ना ही आगे कोई कार्य किया है। जिससे लिंक रोड से निकलने वाले दुपहिया वाहन चालकों एवं पैदल चलने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण महेंद्र सिंह, रामवीर कुशवाह, केशव सिंह, मोनू, महेश कुशवाह, रामहेत आदि ने बताया कि लाडमपुर रोड से गांव के लिए बनाई जा रही लिंक रोड पर ठेकेदार की ओर से करीब दो माह पहले रोड पर मोटी गिट्टियां डाल दी है जिससे दुपहिया वाहन चालक आए दन गिरकर दुर्घटना ग्रस्त हो रहे है। वहीं पैदल चलने में भी राहगीरों को परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार की ओर से गिट्टियां डाल कर भूल गया है जिससे दो माह से सड़क पर कोई काम नहीं किया गया है। वहीं ग्राम पंचायत सरपंच तृष्णा ने बताया कि ग्राम पंचायत के गांव भवानी शंकरपुरा जाने वाली सड़क पर पड़ी गिट्टियों से लोगों को परेशानी हो रही है। इसके लिए कई बार विभागीय अधिकारियों को कहा गया है।

मनियां. सड़क पर पड़ी मोटी गिट्टियां जिनसे लोगों को हो रही परेशानी।

अधिकारियों की अनदेखी

ग्रामीणों ने बताया कि भवानी शंकर का पुरा को जाने वाली लिंक रोड का कार्य सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से किया जा रहा है, लेकिन दो माह से ठेकेदार की ओर से कोई काम नहीं किया गया है। ऐसे में विभागीय अधिकारियों की अनदेखी भी सामने आ रही है। जिसे लेकर ग्रामीणों में विभागीय अधिकारियों के प्रति आक्रोश भी देखा जा रहा है।

X
ग्रामीण बोले : गिट्टी डालकर ठेकेदार भूला, एक माह से नहीं हुआ कोई काम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..