Hindi News »Rajasthan »Maniya» उद्घाटन मैच में तोर दानियाल की टीम ने जाटौली को पांच विकेट से किया पराजित

उद्घाटन मैच में तोर दानियाल की टीम ने जाटौली को पांच विकेट से किया पराजित

ग्राम पंचायत जाटौली मै रविवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 09, 2018, 05:45 AM IST

ग्राम पंचायत जाटौली मै रविवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि विश्व हिन्दू सेना गौ रक्षा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अशोक बघेल ने फीता काटकर किया। क्रिकेट प्रतियोगिता में आधा दर्जन से अधिक टीमें भाग ले रही है।

रविवार को उद्वघाटन मैच जाटोली तथा तोर दानियाल टीम के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जाटौली टीम ने निर्धारित 10 ओरस में 78 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए तोर दानियाल की टीम ने 9 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मैच देखने पहुंचे दर्शकों ने खिलाड़ियों का तालिया बजाकर जमकर उत्साह बर्धन किया। इस अवसर अशोक बघेल ने कहा कि प्रत्येक खिलाडी खेल को खेल की भावना से खेलें। ग्रामीण क्षेत्र में होने वाले ऐसे आयोजनों से युवाओं को अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता ही है, साथ खेलों से शारीरिक विकास के साथ मानसिक विकास भी होता है। समाज सेवी पप्पू लोधा ने कहा कि युवा किसी भी राष्ट्र के निर्माता होते हैं, पढाई के साथ साथ अपना भविष्य खेलों मे भी बना सकते हैं। विशिष्ट अतिथि रामू अध्यापक ने कहा कि खेलों से देश में ही नहीं पूरे विश्व में पहचान मिलती है क्रिकेट के अलावा युवाओं को और विभिन्न खेलो मे रूचि रखनी चाहिए। इससे पहले अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का शुभारंभ कराया। वहीं आयोजन कमेटी की ओर से अतिथियों का साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर आयोजन कमेटी के नीरज राजपूत, किशन शर्मा, कमल सिंह, रामलखन, अजय राजपूत, मेहताप, महावीर, रामू सहित ग्रामीणजन मौजूद रहे।

मनियां. क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्वघाटन करते अतिथि।

मनियां. क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्वघाटन करते अतिथि।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Maniya

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×