• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manoharpur
  • ऊपर गाजर, नीचे शराब, मनोहरपुर टोल पर 20 लाख की मदिरा जब्त
--Advertisement--

ऊपर गाजर, नीचे शराब, मनोहरपुर टोल पर 20 लाख की मदिरा जब्त

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 PM IST

Manoharpur News - थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह टोल प्लाजा पर अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 400...

ऊपर गाजर, नीचे शराब, मनोहरपुर टोल पर 20 लाख की मदिरा जब्त
थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह टोल प्लाजा पर अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 400 कॉर्टन जब्त किए। बरामद शराब की खुले बाजार में करीब 20 लाख रुपए कीमत आंकी गई है।

थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार भड़ाणा ने बताया कि हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश से गुजरात व मध्यप्रदेश की ओर परिवहन की जाने वाली अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस ने अभियान चला रखा है। इसके तहत नाकाबंदी की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली से जयपुर की और जाने वाले मार्ग पर उदयपुर नंबर के ट्रक में अवैध शराब परिवहन हो रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर स्थित टोल प्लाजा पर थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार, कांस्टेबल लीलाधर एवं नंदलाल जांगिड़ ने नाकाबंदी शुरू की। सुबह एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस की नाकाबंदी देखकर शराब तस्कर रोड पर ही ट्रक खड़ा कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें गाजर मूली के कट्टे भरे हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने ट्रक की सघन जांच की तो पाया कि ट्रक में पंजाब निर्मित अवैध शराब की खेप मौजूद थी जिसे ट्रक में गाजर मूली के कट्टों के नीचे छिपा रखी थी।

X
ऊपर गाजर, नीचे शराब, मनोहरपुर टोल पर 20 लाख की मदिरा जब्त
Astrology

Recommended

Click to listen..