• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manoharpur
  • पड़ोसी के घर मोबाइल चार्ज कराने आई थी लड़की, दुष्कर्म कर किराएदार फरार
--Advertisement--

पड़ोसी के घर मोबाइल चार्ज कराने आई थी लड़की, दुष्कर्म कर किराएदार फरार

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2018, 04:55 AM IST

Manoharpur News - आगरा रोड स्थित लक्ष्मी वाटिका इलाके में पड़ौस में किराए पर रह रहे एक युवक ने अपनी पड़ौसी नाबालिग लड़की के साथ...

पड़ोसी के घर मोबाइल चार्ज कराने आई थी लड़की, दुष्कर्म कर किराएदार फरार
आगरा रोड स्थित लक्ष्मी वाटिका इलाके में पड़ौस में किराए पर रह रहे एक युवक ने अपनी पड़ौसी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना के बाद से युवक फरार चल रहा है। पुलिस द्वारा युवती का मेडिकल भी करवा कर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कानोता एसएचओ गौरीशंकर बोहरा ने बताया कि आगरा रोड स्थित लक्ष्मी वाटिका, जयंती नगर निवासी एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की, शनिवार रात बिजली नहीं होने के कारण अपने पड़ौसी के घर मोबाइल फोन चार्ज करने गई थी। वहां मकान मलिक की गैर मौजूदगी में वहां किराए पर रह रहे किराएदार 24 वर्षीय युवक कृष्ण कुमार मीणा ने युवती को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना के बाद सहमी युवती ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया। इस दौरान आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। बाद में युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

प्रदूषण जांच का काम करता है आरोपित

आरोपी युवक कृष्ण कुमार मीणा पिछले दो महीने से जयंती नगर में किरायेदार के रूप में रह रहा है। आरोपी कृष्ण वाहनों की प्रदूषण जांच का काम करता है। जानकारी के अनुसार आरोपी कृष्ण कुमार मीणा बस्सी थाना क्षेत्र के पालावाला जाटान के अभयपुरा गांव का निवासी है। घटना के बाद से युवक फरार है।

आरोपित को जल्द पकड़ लेंगे


बस में पानी बेचने वाले बालक की पैर फिसलने से मौत

मनोहरपुर| थाना इलाके के टोल प्लाजा पर रविवार देर शाम पानी की बोतल बेचकर जीवनयापन करने वाले एक बालक की बस से गिरने पर मौत हो गई।

थाना प्रभारी नरेंद्र भडाणा ने बताया कि कस्बा निवासी कविराज पुत्र बाबूलाल रैगर टोल प्लाजा पर बसों में पानी की बोतल बेचकर जीवनयापन करता था। रविवार को भी वह बस में पानी की बोतल बेचने के लिए चढ़ा था। लेकिन उसका पैर फिसलकर वह नीचे गिर गया और घायल हो गया। जिसे घायलावस्था में निम्स अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

X
पड़ोसी के घर मोबाइल चार्ज कराने आई थी लड़की, दुष्कर्म कर किराएदार फरार
Astrology

Recommended

Click to listen..