• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manoharpur
  • गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया

गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया / गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया

Bhaskar News Network

Jun 28, 2018, 05:00 AM IST

Manoharpur News - गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया तूंगा। गढ़ में बुधवार को आग से झुलसी युवती को गंभीर...

गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया
गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया

तूंगा। गढ़ में बुधवार को आग से झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में इलाज के लिय जयपुर रेफर किया। पुलिस के अनुसार गढ़ गांव निवासी अन्नु रैगर पुत्री रामस्वरूप रैगर को आग से झुलस जाने पर तूंगा सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया।

जिला प्रमुख ने किया दर्जन भर गांवों का दौरा

बूज मानोता। जिला प्रमुख ने बुधवार को जमवारामगढ़ के दर्जन भर गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनकर समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। जिला प्रमुख मूलचंद मीना ने पंचायत मुख्यालय स्थित अटल सेवा केन्द्र, आयुर्वेदिक औषधालय, पटवार भवन, आदि राजकीय कार्यालयों का निरीक्षण भी किया। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उनके साथ रहे। निरीक्षण के दौरान मिली खामियों के समाधान के लिए उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

सायपुरा सहकारी समिति में कैलाश अध्यक्ष व विनोद उपाध्यक्ष

जमवारामगढ़। जीएसएस सायपुरा में 34 साल बाद मंगलवार रात अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचन हुए। इससे पहले सायपुरा में 1984 में सहकारी समिति के चुनाव हुए थे। उस समय सायपुरा के गंगा सहाय जांगिड़ जीएसएस अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए थे। लंबे समय से चुनाव नहीं होने से समिति कार्यालय भवन पूरी तरह जर्जर हो चुका है। लोगों ने कार्यालय के रास्ते में पक्का निर्माण कर कब्जा कर लिया है। चुनाव नहीं होने से वहां के किसानों को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है। निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार ने रात 8 बजे निर्वाचन स्थल रासीमावि सायपुरा में अध्यक्ष कैलाश शर्मा व उपाध्यक्ष विनोद कुमार शर्मा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

अमित प्रदेश मंत्री एवं संयोजक मनोनीत

जमवारामगढ़। ब्राह्मण अन्तर्राष्ट्रीय युवा संगठन के प्रदेश संयोजक महेंद्र दुबे ने राहोरी जमवारामगढ़ के अमित शर्मा को संगठन का प्रदेश मंत्री एवं जयपुर संभाग संयोजक मनोनीत किया।

विजय वर्मा को किया सीकर जिला प्रभारी नियुक्त

अजीतगढ़ | दलित आदिवासी एकता मंच प्रदेशाध्यक्ष अविनाश मीणा ने मंच के अजीतगढ़ अध्यक्ष विजय वर्मा को पदोन्नत करते हुए सीकर जिला प्रभारी नियुक्त किया।

राजू देवी प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

मनोहरपुर | कांग्रेस विचारधारा संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रतनलाल भाटी ने नवलपुरा निवासी राजू देवी यादव को राजस्थान महिला प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया।

निर्माणाधीन पंचायत भवन का किया निरीक्षण

जाहोता. राजावास के निर्माणाधीन भवन का बुधवार को मनरेगा एक्सईएन कैलाश मीणा, एईएन मोहित वर्मा आदि ने निरीक्षण किया।

X
गढ़ में झुलसी युवती को गंभीर अवस्था में जयपुर भर्ती कराया
COMMENT