मनोहरपुर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Manoharpur News
  • श्री कृष्णा विद्यालय के सचिन ने प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर फिर बाजी मारी
--Advertisement--

श्री कृष्णा विद्यालय के सचिन ने प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर फिर बाजी मारी

मनोहरपुर | कस्बे के जुगलजी मोहल्ला में स्थित श्री कृष्ण विद्या मन्दिर ने एक बार फिर बोर्ड परीक्षा में अपना फरचम...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 05:20 AM IST
श्री कृष्णा विद्यालय के सचिन ने प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर फिर बाजी मारी
मनोहरपुर | कस्बे के जुगलजी मोहल्ला में स्थित श्री कृष्ण विद्या मन्दिर ने एक बार फिर बोर्ड परीक्षा में अपना फरचम लहराते हुए वर्ष 2016-17 की कला वर्ग की वरीयता सूची में प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय व गांव का नाम रोशन किया है। यह सूचना मिलने पर विद्यालय परिवार के साथ-साथ आसपास के परिक्षेत्र में खुशी की लहर छा गई।

इस अवसर पर स्थानीय विद्यालय में निदेशक राजेन्द्र कुमार यादव के आतिथ्य एवं प्रधानाचार्य अर्जुनलाल गुर्जर, रामकिशन यादव की अध्यक्षता में प्रतिभावान सम्मान समारोह का भव्य आयोजन कर छात्र सचिन यादव का माल्यार्पण एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। संरक्षक रामकरण यादव ने कहा कि परिश्रम एवं उद्यम की सफलता की कुंजी है।

कठोर परिश्रम करने से सफलता चरण चूमती है। खुशी के इस माहौल में विद्यालय परिसर में आतिशबाजी करके विद्यार्थियों को अभिप्रेरित किया गया। संस्था निदेशक राजेन्द्र यादव ने कहा की प्रतिभाएं सच्चे मायने में सम्मान की हकदार होती हैं, जिनको सम्मानित करने से उनका हौसला बढ़ता है। छात्र सचिन यादव ने कहा कि अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित करो और सभी दूसरे विचार को अपने दिमाग से निकाल दो यही सफलता की कुंजी है। कठिन परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता। इस छात्र को 28 मई को शिक्षा मंत्री एवं बोर्ड अध्यक्ष द्वारा दीक्षांत समारोह में पदक से सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर अंग्रेजी माध्यम के प्रभारी मदन लाल यादव,कम्प्यूटर प्रभारी अरविंद कुमावत, राकेश यादव, रोहिताश बराला,महेन्द्र प्रकाश, शेर सिंह,प्रकाश सिंह, विजय कुमार, विष्णु जांगिड़, कपिल कुमावत, कमलेश यादव, विनोद गुप्ता, प्रभुदयाल, लालचंद, सीमा गुप्ता,अंजू शर्मा, मंजू एवं छात्र- छात्राएं उपस्थित हुए।

X
श्री कृष्णा विद्यालय के सचिन ने प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त कर फिर बाजी मारी
Click to listen..