--Advertisement--

झगड़ा करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

झगड़ा करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार मनोहरपुर। पुलिस ने शुक्रवार को झगड़ा करने के दो अलग- अलग मामले में चार...

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 05:20 AM IST
झगड़ा करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

मनोहरपुर। पुलिस ने शुक्रवार को झगड़ा करने के दो अलग- अलग मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि मगरा की ढ़ाणी निवासी नरसी यादव व रामनिवास यादव पुत्र नारायण लाल आपस में लेनदेन के मामले में लड़ रहे थे । पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कुम्भावास निवासी हजारीलाल व श्रीराम आपस में झगड़े पर उतारू थे। जिन्हें पुलिस ने कुम्भावास से गिरफ्तार कर लिया।

सांभरिया स्टैण्ड पर रोडी से भरा ट्रोला चैम्बर में घुसा

सांभरिया। बस स्टैण्ड पर गुरुवार देर रात कानोता की तरफ से आ रहा एक ओवरलोड ट्रोला सड़क पर बने चैम्बर में घुस गया। गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से टल गया। सरपंच नरेश चावला नें बताया कि रात को ट्रोला चैम्बर में घुस गया। पुलिस ने मौके पर आकर ट्रोले को हटवा कर यातायात सुचारू करवाया।

लकड़ियों से भरी ट्रॉली पलटी

फालियावास। गोकुलपुरा मोड़ पर शुक्रवार को लकडियों से लदी एक ट्रेक्टर ट्रॉली घुमाव पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे सडक पर चारों तरफ लकड़ियां फैल गई। हादसे में चालक ओर राहगीर बाल.बाल बच गए। ट्रॉली पलटने से काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

तूंगा थाने से 3 के तबादले

तूंगा। पुलिस उपायुक्त ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने आदेश जारी कर तूंगा थाने से दो चालक सहित तीन लोगो का अन्यत्र जगहों पर स्थानांतरण किया है। आदेशों के अनुसार तूंगा पुलिस थाने में चालक पद पर कार्यरत भीमसिंह का पुलिस थाना सांगानेर व चालक गजान्नद का आर्दशनगर पुलिस थाने में एवं हेडकांस्टेबल जगदीश का स्थानान्तरण कानोता थाने में कर दिया है।

आज तक नहीं किया रिलीव : भले तूंगा थाने में कार्यरत तीन लोगो की बदली अन्यत्र कर दी हो मगर थाना इंचार्ज द्वारा इन्हे रिलीव किया जाएगा। इसमें संदेह ही है। तूंगा एसएचओ द्वारा पूर्व में डीसीपी द्वारा दिए स्थानान्तरण आदंेशों की अवहेलना करते हुए आज तक कुछ पुलिसकर्मियों को रिलीव ही नहीं किया गया। जबकि उनका स्थानान्तरण हुए 6 महिने से भी ज्यादा समय बीत चुका है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..