Hindi News »Rajasthan »Manoharpur» प्री कैंप में शिविर को लेकर कर्मचारियों को दिए दिशा- निर्देश

प्री कैंप में शिविर को लेकर कर्मचारियों को दिए दिशा- निर्देश

प्री कैंप में शिविर को लेकर कर्मचारियों को दिए दिशा- निर्देश बांसखो| अटल सेवा केंद्र पर सोमवार को नायब तहसीलदार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 05, 2018, 05:20 AM IST

प्री कैंप में शिविर को लेकर कर्मचारियों को दिए दिशा- निर्देश

बांसखो| अटल सेवा केंद्र पर सोमवार को नायब तहसीलदार शिमला मीणा की अध्यक्षता में न्याय आपके द्वार प्री कैंप में तैयारियों पर बैठक हुई। नायब तहसीलदार शिमला मीणा ने शिविर को लेकर कर्मचारियों को दिशानिर्देश दिए। पंचायत प्रसार अधिकारी रामगोपाल मीणा ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय में शुक्रवार को होने वाला शिविर में क्षेत्र के सभी ग्रामीणों को अधिक से अधिक लाभान्वित करने की तैयारियों पर विचार.विमर्श किया। सरपंच मंगलाराम मीणा, सचिव रणजीत आलोरिया, गिरदावर हनुमानसहाय शर्मा, पटवारी राकेश, कृषि पर्यवेक्षक पिंकी पंचौली, महिला सुपरवाइजर ममता मीणा मौजूद रहे।

रक्तदान महादान : रामस्वरूप मीणा

बस्सी| खादी ग्रामोद्योग के सामने स्थित एक निजी स्कूल में सोमवार को रक्तदान शिविर हुआ। मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव एवं राजस्थान किसान कृषि के प्रभारी रामस्वरूप मीना रहे। कहा, रक्तदान महादान होता है। जो किसी की जिंदगी बचा सकता है। शिविर में 56 यूनिट रक्तदान एकत्र हुआ। मीना के साथ जगदीश अखरीया, विजय शर्मा, अम्बालाल यादव, मुकेश शर्मा, राजूलाल शर्मा, दीपक शर्मा, अमित मीणा, रामजीलाल मीणा, रामबाबू प्रजापत, मुरली करणगढ़, छोटू माली, हनुमान प्रजापत, भागीरथ मीना मौजूद रहे।

मोरीवाले हनुमान समिति की बैठक

जमवारामगढ़| श्री मोरीवाले हनुमान मंदिर जमवारामगढ़ परिसर में सोमवार को श्रीराम मोरीवाले हनुमानजी सेवा समिति की सेवा समिति महामंत्री जितेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। आगामी माह में आयोजित रूद्राक्ष महायज्ञ को लेकर चर्चा की गई। मंदिर परिसर के बाहर पौधरोपण करने व मंदिर में शौचालय निर्माण तथा अन्य विकास कार्यों पर चर्चा की गई। महेंद्र लूणाका, रमेश पारीक, नीतू राठी शामिल हुए।

शिविर में 300 मरीजों को दी दवा

भाबरु/बागावास चौरासी | जवानपुरा के राउमावि में सोमवार को सोनू पारीक स्मृति सेवा समिति एवं निम्स मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के तत्वावधान में निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर हुआ। बालिका तेजस्वनी पारीक ने फीता काटकर शुभारंभ किया। डॉ.महेश अग्रवाल, डाॅ. कविता भटनागर, डॉ. निकिता, डॉ.शिल्पी, डाॅ.नवीन यादव, बाबूलाल यादव की टीम ने 300 मरीजों की जांच कर निशुल्क दवाई दी व 40 मरीजों का ऑपरेशन के लिए चयन किया।

सफाई अभियान के तहत श्रमदान

नारहेड़ा | कस्बे में सोमवार को नारहेडा यूथ ब्रिगेड की ओर से बस स्टैण्ड पर पानी की टंकी की सफाई कर श्रमदान किया तथा गर्मी को देखते हुए बेजुबान जानवरों के लिए पीने की पानी की व्यवस्था की गई। स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरणा लेकर ब्रिगेड के सदस्य समय-समय पर श्रमदान करते है।

केरलीधाम में 11 परिंडे लगाए

मनोहरपुर | श्रीनारायण दास विकास सेवा समिति के तत्वावधान में ग्राम पंचायत घासीपुरा के बाबा नारायण दास केरलीधाम पर सोमवार को कार्यकर्ताओं ने बेजुबान पक्षियों के लिए लगाए 11 परिंडे लगाए गए। बैठक में धाम पर चल रहे निर्माण कार्य पर चर्चा की गई। बैठक में क्षेत्र में 51 परिंडे लगाने का लक्ष्य रखा गया और अनाज के दानों के लिए कैसे व्यवस्था करनी है इस पर चर्चा की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Manoharpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×