घासीपुरा में छात्राओं को बांटीं साइकिलें / घासीपुरा में छात्राओं को बांटीं साइकिलें

Manoharpur News - घासीपुरा गांव के राजकीय आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय में शाहपुरा पालिकाध्यक्ष रजनी पारीक के मुख्य आतिथ्य व...

Bhaskar News Network

Jul 30, 2018, 05:20 AM IST
घासीपुरा में छात्राओं को बांटीं साइकिलें
घासीपुरा गांव के राजकीय आर्दश उच्च माध्यमिक विद्यालय में शाहपुरा पालिकाध्यक्ष रजनी पारीक के मुख्य आतिथ्य व सरपंच कैलाश मीणा की अध्यक्षता में निशुल्क साईकिल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की 20 बालिकाओं को साईकिल वितरित की गई व यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई।

पालिकाध्यक्ष रजनी पारीक ने कहा कि बालिका शिक्षा से ही समाज का विकास होगा। उन्हाेंने कहा कि बालिकाएं अधिक से अधिक शिक्षा प्राप्त कर अपने गांव व देश का नाम रोशन कर सके। इसके लिए सरकार बालिकाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। ग्रामीणों को उनको समझकर उसका लाभ उठाना चाहिए। सरपंच कैलाश मीणा ने कहा कि आज महिलाएं भी पुरूषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर उच्च पदों पर आसीन है। ग्रामीण क्षेंत्र के लोगों को शिक्षा का महत्व समझना चाहिए। विद्यालय के प्रधानाध्यापक राधाकिशन मीणा ने विद्यालय की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए विद्यालय की चारदीवारी का निर्माध करवाने व बिजली की लाईट लगवाने की मांग की। पालिकाध्यक्ष ने शीघ्र विधानसभा उपाध्यक्ष रावराजेन्द्र सिंह को अवगत करवाकर चारदीवारी बनवाने का अाश्वासन दिया। व्याख्याता गोपाललाल जाट,जयराम गुर्जर,महेश कुमार शर्मा,धोलाराम यादव,महिपाल चौधरी,मनीष पारीक,धूडाराम यादव,राकेश बैद,सुरेन्द्र बन्ना ,अध्यापिका कविता कुमारी मौजूद रहें।

मनोहरपुर. घासीपुरा के रामतलाई स्थित राजकीय विद्यालय में बालिकाओं को साइकिल वितरित करते पालिकाध्यक्ष रजनी पारीक एवं अन्य।

X
घासीपुरा में छात्राओं को बांटीं साइकिलें
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना