--Advertisement--

गुर्जर आरक्षण के लिए समाज की बैठक

मनोहरपुर | कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर गुर्जर आरक्षण को लेकर रविवार को तहसील अध्यक्ष धर्मपाल देव गुर्जर के नेतृत्व...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:25 AM IST
मनोहरपुर | कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर गुर्जर आरक्षण को लेकर रविवार को तहसील अध्यक्ष धर्मपाल देव गुर्जर के नेतृत्व में समाज के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें आरक्षण को लेकर चर्चा की गई।

सुभाष पौषवाल ने बताया कि बैठक में निर्णय किया गया कि 15 मई को प्रातः 11 बजे देवनारायण मंदिर देव का हरवाड़ा मेंं पूर्व उपप्रधान रामजीलाल सराधना व प्रभूदयाल एवं रेवडमल गुर्जर की मौजूदगी में महासभा का आयोजन किया जाएगा। इसमें गुर्जर आरक्षण को लेकर चर्चा कर रणनीति तैयार की जाएगी। बैठक में निर्णय लिया कि सभी कार्यकर्ता घर- घर जाकर मिटिंग का प्रचार करे व लोगों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने के लिए अपील करे। इस मौके पर बाबूलाल सिंधु, राजेंद्र सराधना, कैलाश, जयराम लोमोड, लालचंद, महिपाल, मुन्ना दशरथ, विनोद, मुकेश, रजनीश,आसाराम, भवानी गिरी कसाना, मातादीन, राम सिंह, रामकिशन, मुकेश, मनोज, कालू, कृष्ण कुमार, उमेश आदि उपस्थित थे।

शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में एक गिरफ्तार

मनोहरपुर |थाना पुलिस ने रविवार को शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में एक जने को टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया। थाना पुलिस ने बताया कि खोरालाडखानी निवासी बाबूलाल पुत्र भंवरलाल शराब पीकर वाहन चला रहा था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..