मनोहरपुर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Manoharpur News
  • दौसा मनोहरपुर हाइवे दुर्घटना के मृत दोनों युवकों की हुई पहचान, शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा
--Advertisement--

दौसा मनोहरपुर हाइवे दुर्घटना के मृत दोनों युवकों की हुई पहचान, शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा

दौसा मनोहरपुर हाईवे संख्या 148 चिलपली मोड़ स्थित बालाजी ढाबे के सामने दो दिन पहले अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दो...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:35 AM IST
दौसा मनोहरपुर हाईवे संख्या 148 चिलपली मोड़ स्थित बालाजी ढाबे के सामने दो दिन पहले अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दो युवकों की मौत हो गई थी, जिनकी दो दिन बाद शिनाख्त हो पाई है।

पुलिस के अनुसार हाईवे पर बालाजी ढाणी के सामने दो दिन पहले सोमवार रात करीब 1 बजे किसी अज्ञात वाहन की टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों के पास कोई डॉक्यूमेंट एवं मोबाइल नहीं होने के कारण पुलिस ने शवों को जमवारामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया था। लेकिन शाम तक भी शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने दोनों शवों को निम्स अस्पताल ले जाकर आइस बॉक्स में रखवा दिया था ताकि शव खराब नहीं हो सकें।

दौसा मनोहरपुर एन.एच 148 पर करते थे काम

रायसर चौकी प्रभारी शिंभु दयाल सोनी ने बताया कि मृतक युवकों की कोई शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। इनकी मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर भी शिनाख्त करने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। घटना के संबंध में दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने के बाद दोनों शवों के लेने परिजन निम्स अस्पताल पहुंचे और कपड़ों की सहायता से पहचान की। जिसमें एक की पहचान हेमराज गुर्जर(20) पुत्र बनवारी उर्फ बन्ना गुर्जर निवासी पणदो तन विराटनगर के रूप में हुई जो कि हाईवे पर चल रहे कार्य में गार्ड के रूप में नौकरी करता था। दूसरे की पहचान सचिन(36) पुत्र यशवीर त्यागी निवासी लखनोती जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश के रूप में हुई। सचिन भी दौसा-मनोहरपुर एन.एच 148 के नवीनीकरण में पुलिया में लगने वाले लोहे का कार्य करता था। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

X
Click to listen..