Hindi News »Rajasthan »Manoharpur» दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, युवक की मौत

दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, युवक की मौत

भास्कर न्यूज़ | रायसर दौसा मनोहरपुर एन.एच 148 चिलपली मोड़ पुलिया के पास शुक्रवार देर रात एक मारूति कार का बैलेंस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 05:35 AM IST

भास्कर न्यूज़ | रायसर

दौसा मनोहरपुर एन.एच 148 चिलपली मोड़ पुलिया के पास शुक्रवार देर रात एक मारूति कार का बैलेंस खराब होकर करीब 10 फुट खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

रायसर पुलिस चौकी हैड कांस्टेबल राजेन्द्र यादव ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 1 बजे जयपुर से तीन चार युवक मारुति कार लेकर आ रहे थे और चिलपली मोड़ पुलिया के पास उनकी कार का बैलेंस बिगड़ने से कार करीब 10 फुट गहरी खाई में गिर गई। इससे कार में सवार यशवंत कुमार शर्मा (21) पुत्र श्याम लाल शर्मा निवासी थानागाजी जिला अलवर के सिर में गहरी चोट लगने के कारण बेहोश हो गया। उसको निम्स अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया, जहां यशवंत शर्मा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के साथ जो युवक थे वे सब मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

हाइवे बना यमदूत, फोर लाइन बनाने की मांग

पुलिस व ग्रामीणों ने बताया कि दौसा-मनोहरपुर एनएच 148 पर आए दिन दुर्घटना में किसी ना किसी कि मौत होती है। यह हाईवे वाहन चालकों के लिए एक मौत के सफर से कम नहीं है जो लोग इस हाइवे पर सफर करते है। सरकार ने 300 करोड़ रुपए खर्च कर इस हाईवे को मेगा हाइवे बनाकर वाहन चालकों के लिए ज्यादा मुश्किलें पैदा कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि जब तक सरकार इस हाइवे को फोर लाइन में तब्दील नहीं करती है तब तक मौत का सिलसिला थमने वाला नहीं है। ग्रामीणों ने सरकार से इस हाईवे को अतिशीघ्र फोर लाइन बनाने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Manoharpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×