योग को नियमित रूप से करें, रोग होंगे छूमंतर / योग को नियमित रूप से करें, रोग होंगे छूमंतर

Manoharpur News - मनोहरपुर . योगाचार्य अर्जुन देव का सम्मान करते आयोजक विमलेश केसुका। भास्कर न्यूज| मनोहरपुर कस्बे के होद की...

Bhaskar News Network

May 17, 2018, 05:45 AM IST
योग को नियमित रूप से करें, रोग होंगे छूमंतर
मनोहरपुर . योगाचार्य अर्जुन देव का सम्मान करते आयोजक विमलेश केसुका।

भास्कर न्यूज| मनोहरपुर

कस्बे के होद की पाल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रहें पांच दिवसीय योग शिविर का बुधवार को योगाचार्य अर्जुन देव महाराज के सानिध्य में समापन किया गया। इस दौरान योगाचार्य अर्जुन महाराज का आयोजकर्ता विमलेश केसुका ने माल्यापर्ण कर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगाचार्य अर्जुन ने कहा कि ग्रामीण योग को नियमित रूप से जीवन में अपनाएं व इसके परिणाम देखे। उन्होंने कहा कि कई प्रकार के रोगों के उपचार में योग कारगर है। आयोजक विमलेश केसुका ने बताया कि पांच दिवसीय शिविर के सैकडो लोगों ने योगाचार्य महाराज अर्जुन देव महाराज से कपाल भाति, अनुलोम विलाेम, ताडासन्न, पदमासन्न, ब्रजासन्न शीर्षासन, सूर्य नमस्कार सहित कई प्रकार की योग क्रियाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की।

6 दिन से बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा बंद

गठवाड़ी | कस्बा स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के एक्सचेंज में तकनीकी खराबी के चलते पिछले 6 दिन से कस्बे में ब्रॉडबेंड सेवा ठप है। इसके चलते उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नेट बंद होने से लोगों के काम अटक रहे हैं।

X
योग को नियमित रूप से करें, रोग होंगे छूमंतर
COMMENT