• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Manoharpur News
  • मनोहरपुर की मंगलम कॉलोनी में खंभे की ताण में करंट, 3 मवेशियों की मौत
--Advertisement--

मनोहरपुर की मंगलम कॉलोनी में खंभे की ताण में करंट, 3 मवेशियों की मौत

कस्बे के मंगलम कालोनी में सोमवार शाम 5 बजे खंभे की ताण में करंट दौड़ने से रेवड़ के साथ चर रही तीन बकरियों की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 05:45 AM IST
कस्बे के मंगलम कालोनी में सोमवार शाम 5 बजे खंभे की ताण में करंट दौड़ने से रेवड़ के साथ चर रही तीन बकरियों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलम कालोनी स्थित अरविन्द फैक्टी के पास रामप्रसाद पुत्र देबू असवाल व मोहनलाल यादव की बकरियां रेवड़ के साथ चर रही थी कि अचानक खंभे की ताण में करंट दौड़ गया। इससे रामप्रसाद की दाे बकरियां व मोहनलाल यादव की एक बकरी की मौत हो गई। ग्रामीण रामप्रसाद ने मामले की बिजली निगम के एईएन, थाना पुलिस व पशु चिकित्सक को सूचना दी। निगम के सहायक अभियंता मुकेश सोनीवाल, पशु चिकित्सक राजेश गुप्ता, हेड कांस्टेबल रोहिताश्व मौके पर पहुंचे व मौका रिपोर्ट तैयार कर पशु चिकित्सालय से मृत बकरियों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें दफनाया दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो चालक की मौके पर मौत

शाहपुरा|जयपुर-दिल्ली एनएच-8 स्थित राजपुरा पुलिया के पास सोमवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच शुरु कर दी। एएसआई जगदीश बागड़ा ने बताया कि लालगढ़ जाटान गंगानगर निवासी चालक उदयपाल गुड़गांव से जनरल स्टोर का माल भरकर जयपुर की ओर जा रहा था।

इसी दौरान राजपुरा पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उदयपाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..