--Advertisement--

धोखाधड़ी के मामले में दो गिरफ्तार

मनोहरपुर | थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में फरार चल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नरेन्द्र...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 05:50 AM IST
मनोहरपुर | थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में फरार चल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि रामबाग की ढाणी निवासी हनुमान पुत्र कालूराम यादव व ताला निवासी महेश पुत्र बाबूलाल शर्मा धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे थे जिनकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दो दिन से लापता युवक का नहीं लगा सुराग

विराटनगर | बीलवाडी गांव से दो दिन पूर्व घर से लापता हुए युवक का सुराग नहीे लग पाया है। इस संबंध में मंगलवार को गुमशुदगी का मामला भी दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार बीलवाडी निवासी प्रदीप जिलोवा रविवार शाम को अपने परिजनों को घर से खेत में जाने की बात कहकर गया। लेकिन वह दो दिन बाद भी वापस घर नहीे लौटा।

चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार आरोिपत को जेल

मनोहरपुर | थाना पुलिस ने जलदाय विभाग में चोरी करने के आरोप में फरार चल रहे लंकापुरी निवासी एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि जलदाय विभाग में चोरी के आरोप में लंकापुरी निवासी राजू पुत्र सीताराम नायक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

विद्यार्थियों को निशुल्क सामग्री वितरित

जमवारामगढ़ | राउप्रावि गोपालगढ़ में मंगलवार को सरपंच सीताराम छापौला की अध्यक्षता में समारोह हुआ। दसमें चावंड का मंड निवासी भामाशाह पंकज मीना व नाईकिया थडी निवासी राजेश मिश्रा ने विद्यालय के 225 छात्र व छात्राओं को जूते व जुराब वितरण किए। भामाशाहों ने विद्यार्थियों के लिए 1350 कापियां भी प्रधानाध्यापक जगदीश मीना को सौंपी। सरपंच सीताराम छापौला व संस्था प्रधान जगदीश ने भामाशाहों का आभार जताया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..