• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manoharpur
  • ट्रांसफार्मर चोरी के आराेप में बावरिया गैंग के तीन गिरफ्तार, कबाड़ी फरार
--Advertisement--

ट्रांसफार्मर चोरी के आराेप में बावरिया गैंग के तीन गिरफ्तार, कबाड़ी फरार

Manoharpur News - थाना पुलिस ने शुक्रवार को ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले बावरिया गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 05:55 AM IST
ट्रांसफार्मर चोरी के आराेप में बावरिया गैंग के तीन गिरफ्तार, कबाड़ी फरार
थाना पुलिस ने शुक्रवार को ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले बावरिया गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने चोरी का सामान कस्बा निवासी एक कबाडी को बेचना बताया जो कई दिनों से घर से फरार चल रहा है।

थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने क्षेत्र में ट्रांसफार्मर चोरी की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए टीम का गठन किया। टीम को गश्त के दौरान बावरिया जाति के चिताणु निवासी ख्यालीराम पुत्र प्रभूदयाल, मंगल पुत्र प्रभूदयाल, निवाई निवासी सीताराम संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए मिले। शक होने पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने थाने लाकर तीनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बिशनगढ़ डेयरी के पास से ट्राँसफार्मर चोरी करना कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि चोरी की ट्रांसफार्मर उन्होंने तोपचीवाडा निवासी कबाडी नैनू ऊर्फ मनुद्दीन को बेची है जो कई दिनों से घर से फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपी सामूहिक रूप से आसपास क्षेत्र में ट्रांसफार्मर चुराने का कार्य करते है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से तीनों को जेल भेज दिया।

मनोहरपुर. डीपी चोरी के मामले में गिरफ्तार बावरिया गिरोह के तीन लोग।

X
ट्रांसफार्मर चोरी के आराेप में बावरिया गैंग के तीन गिरफ्तार, कबाड़ी फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..