• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manoharpur
  • चौमू के महिला कॉलेज में सीटें बढ़ाने की मांग, शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन
--Advertisement--

चौमू के महिला कॉलेज में सीटें बढ़ाने की मांग, शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन

Manoharpur News - चौमू|शहर के मोरीजा रोड स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में विभिन्न मांगों को लेकर अध्यक्ष अनुराग शर्मा के नेतृत्व...

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 05:55 AM IST
चौमू के महिला कॉलेज में सीटें बढ़ाने की मांग, शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन
चौमू|शहर के मोरीजा रोड स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में विभिन्न मांगों को लेकर अध्यक्ष अनुराग शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने प्राचार्या को शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देकर महाविद्यालय की सीटें बढ़ाने, सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की निशुल्क तैयारी करवाने, युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण करने, छात्रावास का कार्य पूर्ण हो और सुचारू रूप से छात्राओं को रहने-खाने आदि की उत्तम व्यवस्था करने, सेमिनार हॉल व हरियालों कैम्पस की मांग की। छात्राअों ने बताया कि महाविद्यालय की कट ऑफ बहुत ज्यादा होने से जरूरतमंद छात्राओं का एडमिशन महाविद्यालय में नहीं हो पा रहा है। इसमें छात्राओं को अधिक फीस देकर प्राइवेट संस्थाओं में अध्ययन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इकाई अध्यक्ष विजेता ने बताया कि महाविद्यालय में करीब 2500 छात्राएं अध्ययनरत है। ग्रामीण अंचल का सबसे बड़ा महाविद्यालय है। इस महाविद्यालय में यदि छात्राओं का एडमिशन नहीं होता है, तो उनकी पढ़ाई छूट जाती है।

पेट्रोल पंप के सेल्समैन से मारपीट

मनोहरपुर|थाना पुलिस में बुधवार को महादेव फिलिंग पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट कर पेट्रोल के रुपए नहीं देने का मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि पेट्रोल पंप के सेल्समैन गणपत माली ने मामला दर्ज करवाया कि वह पेट्रोल पंप पर तेल भर रहा था।

X
चौमू के महिला कॉलेज में सीटें बढ़ाने की मांग, शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..