मनोहरपुर

--Advertisement--

अमन काॅलोनी में 15 साल बाद पानी की समस्या का समाधान

कस्बे की अमन कालोनी में करीब 15 साल से चल रही पानी की गंभीर समस्या का अब समाधान होगा। गुरुवार को सरपंच के नेतृत्व में...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 06:00 AM IST
कस्बे की अमन कालोनी में करीब 15 साल से चल रही पानी की गंभीर समस्या का अब समाधान होगा। गुरुवार को सरपंच के नेतृत्व में ग्रामीणों ने समस्या से अवगत करवाने पर विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह ने कालोनी में घूूमे और जलदाय विभाग के एईएन बंशीधर रैगर को तुरंत पाइप लाइन डालने के निर्देश दिए।

अमन कालोनी निवासी मुजाहिद खान, युसूफ, शहजाद आदि ने सरपंच शाहिद शब्बीर चौहान के नेतृत्व में विधायक राव राजेन्द्र सिंह को 15 साल से पानी की गंभीर समस्या होने व आम रास्ते में सड़क नहीं होने से कीचड़ जमा होने की शिकायत की थी। विधानसभा उपाध्यक्ष सिंह शाम 6 बजे अमन कालोनी पहुंचे व सरपंच के साथ मौका निरीक्षण कर लोगों की समस्या सुनी। उन्होंने जलदाय विभाग के एईएन बंशीधर रैगर को निर्देश दिए कि वे सरपंच की उपस्थिति में शुक्रवार से ही अमन कालोनी में पाइपलाइन डलवाने का कार्य शुरू करे।

उन्होंने मौके से ही जिला कलेक्टर से बात कर अमन कालोनी में कुछ स्थानों पर आबादी बसावट के बावजूद भूमि के देवस्थान की होने की जानकारी दी। सरपंच शाहिद चौहान,शब्बीर खान, सरदार खां,नेरू खां, मुनीर खां, हारून, शहजाद, ईदरीश, अखतर, आलम, हबीब, महेरूनिशा,जैबून,तस्लीम, अनिशा ने विधानसभा उपाध्यक्ष का स्वागत किया।

X
Click to listen..