• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Manoharpur News
  • टोडी मोड़ के पास ट्रेलर अनियंत्रित, एक के बाद एक पांच वाहन भिड़े
--Advertisement--

टोडी मोड़ के पास ट्रेलर अनियंत्रित, एक के बाद एक पांच वाहन भिड़े

जयपुर सीकर हाइवे स्थित टोडी मोड के पास गुरुवार दोपहर में एक के बाद एक कर आपस में 5 वाहन भिड़ गए। यह तो अच्छा रहा कि इस...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 12:30 PM IST
टोडी मोड़ के पास ट्रेलर अनियंत्रित, एक के बाद एक पांच वाहन भिड़े
जयपुर सीकर हाइवे स्थित टोडी मोड के पास गुरुवार दोपहर में एक के बाद एक कर आपस में 5 वाहन भिड़ गए। यह तो अच्छा रहा कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा होने से टल गया।

पुलिस ने बताया कि जयपुर से चौमू की ओर जा रहे एक ट्रोले का अचानक संतुलन बिगड़ गया जिससे ट्रोला डिवाइडर पार कर दूसरी रोड पर आ गया। वहीं ट्रेलर चौमू की ओर से आ रही दो कारों के टक्कर मारते हुए सर्विस रोड पर खड़े दो ट्रकों में जा घुसा। यह तो अच्छा रहा कि सर्विस रोड पर दोनों ट्रकों की मरम्मत का काम हो रहा था। जहां ट्रकों के खड़े होने से ट्रोला ट्रकों से जा टकराया और रुक गया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। यदि ट्रक सर्विस रोड पर खड़े नहीं होते तो ट्रेलर सर्विस रोड पर स्थापित दुकानों में घुस सकता था जहां दुकानों में बैठे कई लोगों के ऊपर ट्रोला चढ़ सकता था। इस हादसे में दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही पहुंचे टोल कर्मी ने कार को साइड में लगाकर यातायात सुचारु करवाया। वहीं टक्कर के बाद ट्रोला चालक मौके से भाग गया जहां से पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया।

धारदार हथियार से वार करने के मामले में दाे गिरफ्तार

मनोहरपुर| थाना पुलिस ने मामटोरी कलां निवासी एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से वार करने के मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि मामटोरी कलां निवासी रामदेव गुर्जर ने मामला दर्ज कराया कि उसके चाचा रामकुंवार पुत्र कानाराम गुर्जर अपने परिजनों के साथ मकान में सो रहा था। चार लोगों ने फरसे सहित अन्य धारदार हथियार से पैर पर वार कर दिया। पुलिस ने उक्त मामले में सुणीलाल गुर्जर व भागचंद गुर्जर को गिरफ्तार किया।

राजावास. टोडी के पास दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त मारुति कार व जमा भीड़।

X
टोडी मोड़ के पास ट्रेलर अनियंत्रित, एक के बाद एक पांच वाहन भिड़े
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..