• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Merta News
  • पार्किंग नहीं होने से मेड़ता रोड से फिर बाइक चोरी, पूर्व की घटनाओं का भी नहीं हुआ खुलासा
--Advertisement--

पार्किंग नहीं होने से मेड़ता रोड से फिर बाइक चोरी, पूर्व की घटनाओं का भी नहीं हुआ खुलासा

भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड मेड़ता रोड रेलवे स्टेशन के बाहर से फिर बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 05:10 AM IST
भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

मेड़ता रोड रेलवे स्टेशन के बाहर से फिर बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार मेड़ता रोड निवासी मोहम्मद अयूब कुरैशी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपने रिश्तेदार को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था।

इसके बाद जब वह वापिस आया तो देखा कि बाइक गायब है। आस-पास में तलाश की, मगर नहीं मिली। हैड कांस्टेबल चैनाराम चौधरी ने बताया कि मामला अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कर जांच शुरू की है। गौरतलब है कि मेड़ता रोड के सुभाष नगर में रहने वाले काशीराम ने 7 फरवरी को रिपोर्ट देकर बताया कि वह दोपहर 1 बजे रेलवे बाउंड्री के पास में बाइक खड़ी कर प्लेटफार्म पर रिश्तेदार को छोड़ने गया था। वापिस आया तो वहां बाइक नहीं थी। वहीं 2 फरवरी को थाना क्षेत्र के खेडूली रेलवे स्टेशन के पास स्थित रेलवे आवास में रखी दो बाइक भूणास निवासी मुकेशसिंह, दौसा निवासी रोशनलाल की चोरी हुई थी। मगर पुलिस के हाथ आज तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

5 साल से नहीं है पार्किग व्यवस्था

कस्बे के रेलवे स्टेशन के सामने पहले वाहन पार्किग की सुविधा उपलब्ध थी। मगर उस समय ठेका अवधि समाप्त होने के 5 साल बाद भी आज तक रेलवे प्रशासन के द्वारा नया टेंडर जारी नहीं किया गया है। इस कारण आए दिन इसका खमियाजा रिश्तेदारों को छोड़ने आने वाले ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है। आए दिन बाइक चोरी हो रही है। इसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..