• Hindi News
  • Rajasthan
  • Merta
  • डीएमयू के इंजन में गड़बड़ी, 4 घंटे लेट हुई ट्रेन
--Advertisement--

डीएमयू के इंजन में गड़बड़ी, 4 घंटे लेट हुई ट्रेन

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 05:10 AM IST

Merta News - भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड हिसार से जोधपुर जाने वाली डीएमयू के इंजन में तकनीकी खराबी होने से वह अपने...

डीएमयू के इंजन में गड़बड़ी, 4 घंटे लेट हुई ट्रेन
भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

हिसार से जोधपुर जाने वाली डीएमयू के इंजन में तकनीकी खराबी होने से वह अपने निर्धारित समय से ढाई घंटे की देरी से मेड़ता रोड पहुंची। यहां पर डेढ़ घंटे खड़ी रहने के बाद जोधपुर की ओर रवाना हो सकी। गर्मी में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिसार से जोधपुर की ओर जाने वाली डीएमयू अपने निर्धारित समय से ढाई घंटे की देरी से दोपहर 3.45 बजे मेड़ता रोड पहुंची। कर्मचारियों ने इंजन को ठीक करने का प्रयास किया। यहां अन्य ट्रेनों के क्रॉसिंग के कारण करीब डेढ़ घंटे तक खड़ी रही। करीब चार घंटे की देरी से यह ट्रेन शाम 5.20 बजे मेड़ता रोड से रवाना हो सकी। जबकि यह जोधपुर साढ़े चार बजे पहुंचने के बाद इसी रैक को पालनपुर के लिए रवाना किया जाता है। मगर जोधपुर चार घंटे की देरी से पहुंचने के कारण जोधपुर से ही पालनपुर के लिए चार घंटे की देरी से रवाना की गई।

यह ट्रेनें भी पहुंची देरी से

मंगलवार को अन्य ट्रेनें भी देरी से पहुंचने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली सराय-रोहिल्ला-जोधपुर सुपरफास्ट अपने निर्धारित समय से साढ़े छह घंटे, हावड़ा एक्सप्रेस पांच घंटे, वाराणसी-जोधपुर मरुधर एक्सप्रेस पांच घंटे, बाड़मेर-कालका एक घंटे, भगत की कोठी-कामाख्या एक घंटे सहित अन्य ट्रेनें भी देरी से पहुंचने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि रोजाना ट्रेनें लेट हो रही हैं, फिर भी इसमें सुधार के प्रयास दिखाई नहीं दे रहे हैं। यात्रियों को परेशानी हो रही है।

कालका, बांद्रा, दादर में एक-एक अतिरिक्त कोच

मेड़ता रोड | ग्रीष्मकालीन अवकाश समाप्त होने के कारण ट्रेनों में यात्रियों की संख्या बढ़ने के कारण ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए गए हैं। सीपीआरओ तरुण जैन ने बताया कि ट्रेन संख्या 24888 में बाड़मेर से 15 जून को व ट्रेन संख्या 24887 हरिद्वार से 16 जून को एक स्लीपर, ट्रेन संख्या 14707 रणकपुर एक्सप्रेस में बीकानेर से 15 जून को व ट्रेन संख्या 14708 में बांद्रा से 16 जून को एक सैकंड एसी, ट्रेन संख्या 12489 में बीकानेर से 16 जून को व ट्रेन संख्या 12490 में दादर से 17 जून को एक थर्ड एसी श्रेणी कोच अतिरिक्त लगाया जाएगा।

X
डीएमयू के इंजन में गड़बड़ी, 4 घंटे लेट हुई ट्रेन
Astrology

Recommended

Click to listen..