• Hindi News
  • Rajasthan
  • Merta
  • गुड़ला चौराहा के पास बदमाशों ने युवक की बोलेरो को मार दी टक्कर, मारपीट भी की
--Advertisement--

गुड़ला चौराहा के पास बदमाशों ने युवक की बोलेरो को मार दी टक्कर, मारपीट भी की

Merta News - लूणदा के एक युवक ने अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मणसिंह पुत्र मूलसिंह निवासी...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 05:20 AM IST
गुड़ला चौराहा के पास बदमाशों ने युवक की बोलेरो को मार दी टक्कर, मारपीट भी की
लूणदा के एक युवक ने अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मणसिंह पुत्र मूलसिंह निवासी लूणदा ने बताया कि वह गुरुवार को शाम को साढ़े 8 बजे दुकान से घर लौट रहा था। तभी गायड़सिंह और भंवरसिंह आए और गाड़ी आड़ी लगाकर रास्ता रोक लिया। दोनों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और राजूसिंह के घर पर ले गए। लक्ष्मणसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि राजूसिंह के घर पर गायड़सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं भंवरसिंह ने दूसरे आरोप लगाने की बात कही। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में पुराना पारिवारिक विवाद है।

अस्सी वर्षीय स्थाई वारंटी को भेजा जेल

मेड़ता रोड | दुष्कर्म के आरोप में फरार एक स्थाई वारंटी अस्सी वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र अंबाता निवासी रामूराम एक दुष्कर्म के आरोप में न्यायालय में पेश नहीं होने पर उसके विरुद्ध स्थाई वारंट जारी किया गया था। थानाधिकारी ने हैड कांस्टेबल नेनूराम, हैड कांस्टेबल चैनाराम चौधरी, रणजीत, चैनाराम की टीम गठित की। इसके बाद में पुलिस टीम गांव पहुंची। जहां पर टीम ने आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर उसे मेड़ता न्यायालय में पेश किया।

X
गुड़ला चौराहा के पास बदमाशों ने युवक की बोलेरो को मार दी टक्कर, मारपीट भी की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..