• Hindi News
  • Rajasthan
  • Merta
  • एलडीसी की परीक्षा देने जा रहे युवक की ट्रेन से गिरकर व जारोड़ा में नाडी में डूबने से 1 की मौत
--Advertisement--

एलडीसी की परीक्षा देने जा रहे युवक की ट्रेन से गिरकर व जारोड़ा में नाडी में डूबने से 1 की मौत

Merta News - भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड मेड़ता रोड-छापरी स्टेशन के बीच बीकानेर परीक्षा देने जा युवक की ट्रेन से गिरने से...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 06:00 AM IST
एलडीसी की परीक्षा देने जा रहे युवक की ट्रेन से गिरकर व जारोड़ा में नाडी में डूबने से 1 की मौत
भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

मेड़ता रोड-छापरी स्टेशन के बीच बीकानेर परीक्षा देने जा युवक की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। जीआरपी ने मामला मर्ग में दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। मेड़ता रोड-छापरी रेलवे स्टेशन के बीच टोंक जिले के बरौनी निवासी दयाराम (25) रात के समय कोटा-श्रीगंगानगर ट्रेन से गिर गया। युवक वनस्थली से बीकानेर कनिष्ठ लिपिक की परीक्षा देना जा रहा था। शनिवार की रात को अचानक गिर जाने पर यात्रियों ने रेल प्रशासन को नागौर के बाद सूचना दी। जीआरपी को सूचना मिलने पर पटरियों के पास में रविवार को सुबह 6 बजे शव पड़ा मिला। दस्तावेज के आधार पर शिनाख्त होने पर जीआरपी थानाधिकारी हरिराम भाकल द्वारा सूचना देने पर परिजन रविवार को दोपहर बाद मेड़ता रोड पहुंचे। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाकर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी हैं।

नाडी में बाइक धोने गए 16 वर्षीय किशोर की मौत

जारोड़ा। कस्बे के एक 16 वर्षीय किशोर के नाडी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार देवेन्द्र पुत्र रामचंद्र सैन गांव के पास रेण रोड पर लाम्बिया नाडी में मोटर साइकिल धोने के लिए गया था। बाइक धोने के बाद युवक नहाने के लिए नाडी में उतरा था। नहाते समय युवक के डूबने से मौत हो गई। 1 घंटे बाद रात 8 बजे ग्रामीणों ने शव बहार निकाला। सूचना पर मेड़ता रोड थाने से एएसआई शिवनारायण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मोर्चरी मे रखवाया है।

X
एलडीसी की परीक्षा देने जा रहे युवक की ट्रेन से गिरकर व जारोड़ा में नाडी में डूबने से 1 की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..