• Hindi News
  • Rajasthan
  • Modak
  • ट्रक चालक को बाइक सवार ने टक्कर मारी, गंभीर घायल
--Advertisement--

ट्रक चालक को बाइक सवार ने टक्कर मारी, गंभीर घायल

Modak News - मोड़क गांव में ट्रक से उतरकर दूसरी तरफ जा रहे चालक को बाइक सवार ने तेज गति से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 05:45 AM IST
ट्रक चालक को बाइक सवार ने टक्कर मारी, गंभीर घायल
मोड़क गांव में ट्रक से उतरकर दूसरी तरफ जा रहे चालक को बाइक सवार ने तेज गति से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चालक भैरुलाल पुत्र नानूराम गुर्जर खेड़ली ठानी चेचट निवासी हादसे में जख्मी हुआ है। यहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे झालावाड़ रेफर कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि घायल भैरुलाल ट्रक चलाता है और अपने ट्रक को ट्रांसपोर्ट पर खड़ा करके सड़क पार कर रहा था। उसी समय दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। राहगीरों ने उसे घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर जितेंद्र नामा ने बताया कि घायल के सिर पर गंभीर चोट है। एसआई बाबूलाल मीणा मौके पर पहुंचे और घायल के साथियों के बयान लिए। पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसकी तलाश की जा रही है।

जालखेड़ा मार्ग पर बाइकें भिड़ीं, युवक की जान गई

रावतभाटा. रामगंजमंडी मार्ग पर गुरुवार रात 8 बजे मोहनपुरा जालखेड़ा मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर हो गई। इसमें जालखेड़ा निवासी 22 वर्षीय युवक राहुल पुत्र प्रभुलाल मेघवाल की मौत हो गई। बाइक की टक्कर के बाद घायल राहुल को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को परमाणु बिजलीघर अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया। शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा। इस घटना में दूसरा बाइक सवार जानकीलाल को भी चोट लगी है।

X
ट्रक चालक को बाइक सवार ने टक्कर मारी, गंभीर घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..