नागर

--Advertisement--

पानी के हक की लड़ाई के लिए साथ रहें सभी ग्रामीण: विधायक

डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने ग्रामीणों से पानी के हक की लड़ाई काे लेकर साथ रहने का आह्वान किया है। शनिवार...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:25 AM IST
पानी के हक की लड़ाई के लिए साथ रहें सभी ग्रामीण: विधायक
डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने ग्रामीणों से पानी के हक की लड़ाई काे लेकर साथ रहने का आह्वान किया है। शनिवार को मंगतू का बास में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा शासन में प्रदेश के लोग गरीबी से परेशान है। कांग्रेस के राज में पानी की समस्या को लेकर स्वीकृत 733 करोड़ की चंबल परियोजना का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

केन्द्र व राज्य सरकार ने सन 1952 से अब तक वित्तीय स्वीकृतियों को निरस्त कर विकास के नाम पर जनता के साथ छलावा किया है। वर्तमान में जिले में विकास की गति शून्य है। सरकार के चार दिन संभाग में रहने के बावजूद महज मेडिकल कालेज का निर्माण शुरू हो सका है। जो घटिया सीमेंट के चलते उद्घाटन से पहले गिरने की स्थिति में है। जनसभा के दौरान विधायक विश्वेंद्र सिंह ने युवाओं को नौकरी नहीं मिलने, आमजन के खातों में 15 लाख आने व किसानों को खराब फसल का दुगुना मुआवजा मिलने आदि केन्द्र सरकार के वादों को झूठा बताया। उन्होंने जनता की सेवा को लेकर सदैव तत्पर रहने का भरोसा दिलाया। जनसभा के दौरान वक्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक अनीता सिंह पर विकास के नाम पर बजट को लेकर शोषण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आमजन के साथ है। कांग्रेस ने लोगों के हित में कार्य किए।

कार्यक्रम के दौरान सरपंच शीशराम गुर्जर ने विधायक विश्वेंद्र सिंह का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन मटोल सिंह ने किया। इस अवसर पर व्यापार मण्डल अध्यक्ष प्रभुदयाल बंसल, डा गोविंद शर्मा, अख्तर हुसैन, भवानीशंकर शर्मा, लीला पटेल, श्यामलाल शर्मा, रमनलाल सैनी, बलवीर सिंह, मुवीन खां, हेमन्त गुर्जर, गोपाल गुर्जर, मुरारीलाल, रूपी भगत, हुकम, बनय सिंह, दामो गुर्जर, रघुवीर सिंह, ब्रह्मानंद दाढ़ीवाला, सौरभ धाऊ आदि मौजूद थे।


X
पानी के हक की लड़ाई के लिए साथ रहें सभी ग्रामीण: विधायक
Click to listen..