• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagar
  • बैठक में पार्षदों के विरोध पर वार्षिक ठेका निरस्त
--Advertisement--

बैठक में पार्षदों के विरोध पर वार्षिक ठेका निरस्त

Nagar News - नगर| नगर पालिका की साधारण सभा में पार्षदों ने बिना सूचना वार्षिक ठेका करने पर विरोध जताते हुए निरस्त कर पुन: कराने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:40 AM IST
बैठक में पार्षदों के विरोध पर वार्षिक ठेका निरस्त
नगर| नगर पालिका की साधारण सभा में पार्षदों ने बिना सूचना वार्षिक ठेका करने पर विरोध जताते हुए निरस्त कर पुन: कराने का प्रस्ताव लिया है।

सभागार में पालिकाध्यक्ष प्रीती अंबेश की अध्यक्षता में बैठक के दौरान ईओ नरसीलाल मीणा ने पार्षदों को रामनवमी पर श्रीराम रथयात्रा एवं मेले को लेकर 23 से 30 मार्च तक निर्धारित कार्यक्रमों से अवगत कराया। जिस पर पार्षदों ने रागिनी कार्यक्रम को निरस्त कर भजन संध्या कराने की बात कही। जबकि उपाध्यक्ष रामअवतार मित्तल ने मेले को पालिकाध्यक्ष सहित समस्त पार्षदों के सहयोग से संपन्न कराने का प्रस्ताव रखा। पार्षद बालमुकंद पलवार ने कृषि विभाग की प्रदर्शनी पंचायत समिति में लगाने की बात कही। साधारण सभा के दौरान उद्घाटन कार्यक्रम में नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी के आमंत्रण पर चर्चा की गई। इस दौरान विधायक अनीता सिंह ने नगर पालिका को वाहन उपलब्ध कराने के लिए 10 लाख की राशि देने की घोषणा की। बैठक में अधिशाषी अधिकारी नरसीलाल द्वारा सदन को वार्षिक ठेका के अनुमोदन को लेकर पार्षद वेदप्रकाश पटेल, प्रेम गुसाई व शिवचरण कोली ने पशु हटवाडा गत वर्ष 43 लाख के मुकाबले 34.61 लाख का होने व ढकेल टैक्स बढाने पर रोष जताया। जिस पर पार्षदों ने एकमत से वार्षिक ठेकों को निरस्त कर पुन: कराने का प्रस्ताव लिया। इस अवसर पर पार्षद अकरम खां, योगेश शर्मा, बबीता प्रधान, बद्री प्रसाद, चित्रा सैनी, मनीषा सैनी, गीता सोनी, हेमराज बंसल, किशोर आत्रेय, मोहन गजिया, बृजेश तिवाडी, राजकुमार मिश्रा, हाकमदीन खां, मण्डल अध्यक्ष दीनदयाल खण्डेलवाल, कनिष्ठ अभियंता सुरेश चन्द, निरंजन प्रधान, राकेश शर्मा आदि मौजूद थे।

23 से 30 मार्च तक होने वाले श्रीराम रथयात्रा एवं मेले के लिए कार्यक्रम निर्धारित

नगर. साधारण सभा में उपस्थित पार्षद।

X
बैठक में पार्षदों के विरोध पर वार्षिक ठेका निरस्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..