Hindi News »Rajasthan »Nagar» भास्कर करेगा 10वीं व 12वीं के प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान

भास्कर करेगा 10वीं व 12वीं के प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान

दैनिक भास्कर और रेजोनेंस उन मेधावी स्टूडेंट का सम्मान करेंगे, जिन्होंने सफलता का आसमान छुआ है। दैनिक भास्कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 05:10 AM IST

भास्कर करेगा 10वीं व 12वीं के प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान
दैनिक भास्कर और रेजोनेंस उन मेधावी स्टूडेंट का सम्मान करेंगे, जिन्होंने सफलता का आसमान छुआ है। दैनिक भास्कर सीबीएसई और राजस्थान बोर्ड के 10वीं व 12वीं के मेधावी छात्रों को उनकी मेहनत और सफलता के लिए सम्मानित करेगा। इसमें ऐसे स्टूडेंट शामिल होंगे, जिन्होंने राजस्थान बोर्ड में कक्षा 10 और 12 में 80 फीसदी अंक या इससे अधिक और सीबीएसई बोर्ड में 85 फीसदी या इससे अधिक अंक हासिल किए हों। ऐसे विद्यार्थी दैनिक भास्कर स्टूडेंट अचीवर्स अवॉर्ड के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं। यह समारोह प्रदेश के 14 शहरों में होगा। यह पूरे प्रदेश में होने वाली इस तरह की पहली एक्टिविटी है। इसमें जयपुर, कोटा, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, सवाई माधोपुर, धौलपुर, पाली, भरतपुर, अलवर, श्रीगंगानगर, बाड़मेर और बांसवाड़ा शामिल हैं। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। आयोजन स्थल पर मार्कशीट की फोटो कॉपी साथ में लाना जरूरी है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें- 18002585555

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन: RESO, NAME, CLASS, BOARD, PERCENTAGE, CITY लिखकर 56677 पर मैसेज कर सकते हैं। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है।

उदाहरण: RESO, MUKESH, 10TH/12TH, CBSE/RBSE, 85, JAIPUR

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: भास्कर करेगा 10वीं व 12वीं के प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×