Hindi News »Rajasthan »Nagar» लोगों ने बताया एक दिन छोड़कर आता है पानी तो विधायक ने दिए टैंकरों से सप्लाई के निर्देश

लोगों ने बताया एक दिन छोड़कर आता है पानी तो विधायक ने दिए टैंकरों से सप्लाई के निर्देश

विधायक अनीता सिंह ने कस्बे के 11 वार्डों में अलग- अलग जनसुनवाई कर लोगों को समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। इस...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 05:15 AM IST

  • लोगों ने बताया एक दिन छोड़कर आता है पानी तो विधायक ने दिए टैंकरों से सप्लाई के निर्देश
    +1और स्लाइड देखें
    विधायक अनीता सिंह ने कस्बे के 11 वार्डों में अलग- अलग जनसुनवाई कर लोगों को समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। इस मौके पर कस्बेवासियों ने विधायक को गली, मौहल्लों में एक दिन छोड़कर अनियमित जलापूर्ति से आने की बात कही। साथ ही खाद्य सुरक्षा सूची में वंचित लोगों के नामों को जुड़वाने की मांग की। जिस पर विधायक अनीता सिंह ने सहायक अभियंता जलदाय को वार्ड संख्या 1, 8, 12 व 13 में तत्काल टेंकरों से पेयजल सप्लाई के निर्देश दिए।इसके अलावा उन्होंने शेष वार्डों में जलापूर्ति की व्यवस्था में सुधार की बात कही। जबकि वार्ड संख्या 3 के लोगों ने इंदिरा सर्किल पर जलभराव के चलते आवागमन बाधित होने की बात कही। साथ ही उन्होंने नगर पालिका ईओ को कच्चे नाले की खुदाई कराकर गंदे पानी की निकासी को निर्देशित किया। जनसुनवाई कार्यक्रम में विधायक अनीता सिंह ने उपस्थित लोगों को वार्ड संख्या एक में 67, तीन में 12, पांच में 24 व वार्ड संख्या 6 में 12 पात्र लोगों के नाम खाद्य सुरक्षा सूची में जोड़ने संबंधी जानकारी दी। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दीनदयाल खण्डेलवाल, एसडीएम राजवीर सिंह यादव, अधिशाषी अधिकारी नरसीलाल मीणा, कनिष्ठ अभियंता सुरेश चन्द, सहायक अभियंता जलदाय कैलाश चन्द, कनिष्ठ अभियंता डिस्कॉम अमित भारद्वाज, निरंजन प्रधान आदि मौजूद थे।

    नगर. कस्बेवासियों की समस्याएं सुनती विधायक।

    शिविर में दिए समस्याओं के निस्तारण के निर्देश

    डीग। दिदावली में सोमवार को हुए न्याय आपके द्वार कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी डा. दुलीचंद मीणा ने लोगों की समस्याओं को सुनकर जल्द ही उनके निस्तारण मे सहयोग की बात कही। शिविर में तहसीलदार देवेन्द्र सिंह परमार, विकास अधिकारी गोपाल बघेल सहित कई विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया। गिरदावर मुकेश कुंतल ने बताया कि शिविर मे नामातंरकरण के 30, राजस्व नकलें 5 और 84 अन्य प्रकरणों के साथ कुल 119 परिवाद प्राप्त हुए। साथ ही बीमा प्रस्ताव के 8, चिकित्सा के 98 और टीकाकरण के 60 परिवाद आए। इस मौके पर ग्राम विकास अधिकारी सचिव मोहर सिंह, डा. भावना यादव, प्रदीप श्याम ढाक आदि मौजूद थे।

    डीग. शिविर के दौरान मौजूद अधिकारी।

  • लोगों ने बताया एक दिन छोड़कर आता है पानी तो विधायक ने दिए टैंकरों से सप्लाई के निर्देश
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: लोगों ने बताया एक दिन छोड़कर आता है पानी तो विधायक ने दिए टैंकरों से सप्लाई के निर्देश
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×