नागर

--Advertisement--

साथी खिलाड़ी ड्रायमंड ग्रीन के साथ केविन डुरंट (बाएं)।

बास्केटबॉल: ह्यूस्टन रॉकेट्स काे हराकर गोल्डन स्टेट वारियर्स फाइनल में पहुंची न्यूयॉर्क | गोल्डन स्टेट...

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 05:15 AM IST
साथी खिलाड़ी ड्रायमंड ग्रीन के साथ केविन डुरंट (बाएं)।
बास्केटबॉल: ह्यूस्टन रॉकेट्स काे हराकर गोल्डन स्टेट वारियर्स फाइनल में पहुंची

न्यूयॉर्क | गोल्डन स्टेट वारियर्स की टीम ने एनबीए फाइनल्स में जगह बना ली है। उसने वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल में ह्यूस्टन रॉकेट्स को निर्णायक और सातवें मुकाबले में 101-92 के अंतर से हरा दिया। उसकी ओर से केविन डुरंट ने सबसे अधिक 34 अंक बनाए। वारियर्स का अब एनबीए फाइनल में क्लीवलैंड कैवेलियर्स से मुकाबला होगा।

स्पेन में इलाज करा रहे हैं फुटबॉलर मो. सालेह, मिस्र के डॉक्टर मिलने जाएंगे

बार्सिलोना | चैंपियंस लीग में चोटिल होने वाले मिस्र के मोहम्मद सालेह अभी स्पेन में इलाज करा रहे हैं। मिस्र फुटबाॅल महासंघ (ईएफए) ने एक बयान में कहा, "ईएफए के अध्यक्ष हैनी एबो रिडा बुधवार को नेशनल टीम के डॉक्टर के साथ सालेह और लिवरपूल की मेडिकल टीम से मिलने स्पेन जाएंगे। हम उनके इलाज की जानकारी लेंगे। अगर जरूरत हुई तो सालेह का इलाज वहीं जारी रखा जाएगा।’ लिवरपूल के फिजियो के मुताबिक सालेह को फिट होने में तीन से चार हफ्ते लग सकते हैं। ऐसा हुआ तो वे वर्ल्ड कप में मिस्र के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे।

चेल्सी के मालिक रोमन इजरायल की नागरिकता लेंगे, तेल अवीव पहुंचे

लंदन | ब्रिटिश फुटबॉल क्लब चेल्सी के मालिक रोमन एब्रमाविच इजरायल की नागरिकता लेंगे। वे ब्रिटेन में अपने वीसा के नवीनीकरण पर अनिश्चितता के बाद मॉस्को में इजरायल के अधिकारियों से मिले थे। रोमन इस मुलाकात के कुछ दिनों बाद ही इजरायल की नागरिकता लेने के लिए तेल अवीव पहुंच गए हैं। वे 51 साल के हैं। अगर उन्हें इजरायल की नागरिकता मिलती है, तो वे इजरायल के सबसे अमीर इंसान बन जाएंगे। फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार, वह 11.5 अरब डॉलर के मालिक हैं।

X
साथी खिलाड़ी ड्रायमंड ग्रीन के साथ केविन डुरंट (बाएं)।
Click to listen..