• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagar
  • दो कैंटरा से 21 लाख की 364 कार्टन अवैध शराब बरामद, चालक फरार
--Advertisement--

दो कैंटरा से 21 लाख की 364 कार्टन अवैध शराब बरामद, चालक फरार

जालूकी पुलिस चौकी की आेर से दो कैंटरा वाहनों से 364 कार्टून हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद की गई है। कार्रवाई के...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 05:25 AM IST
दो कैंटरा से 21 लाख की 364 कार्टन अवैध शराब बरामद, चालक फरार
जालूकी पुलिस चौकी की आेर से दो कैंटरा वाहनों से 364 कार्टून हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद की गई है। कार्रवाई के दौरान दोनों वाहनों के चालक व खलासी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। उक्त शराब की कीमत करीब 21 लाख रुपए होना बताया है।

थानाधिकारी भंवरलाल बुनकर ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 3 बजे जालूकी चौकी इंचार्ज हरी राम की ओर से नाकाबंदी के दौरान मुखबिर द्वारा अलवर की तरफ से दो कैंटरा वाहनों में हरियाणा से अवैध शराब के आने की सूचना मिली। उक्त वाहनों में भरी शराब के नगर, भरतपुर व आगरा के रास्ते होकर बिहार जाना बताया। कुछ समय बाद ही कैंटरा वाहनों के आते ही रूकने का इशारा करने पर चालक उन्हें भगाने लगे। पुलिस के पीछा करने पर दोनों वाहनों के चालक गांव मानौता कलां में ब्रेकर पर अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए।

तलाशी के दौरान वाहनों के ऊपर से त्रिपाल हटाने पर अंदर प्लास्टिक के कट्टों में अनुपयोगी स्पंज व फाइबर की कतरन भरी हुई थी। साथ ही बाडी के नीचे बाक्स में अवैध शराब के कार्टून भरे हुए थे। बाहर निकाल कर गिनती के दौरान हरियाणा मार्का 364 कार्टून मिले। इनमें 215 कार्टून में 2580 बोतल व 149 कार्टून के अंदर 3576 हाफ (अध्धा)भरे हुए थे। उक्त अवैध शराब की कीमत बाजार में करीब 21 लाख रुपए होना बताया है।

नगर. थाना परिसर में रखे अवैध शराब के कार्टून व वाहन।

X
दो कैंटरा से 21 लाख की 364 कार्टन अवैध शराब बरामद, चालक फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..