• Home
  • Rajasthan News
  • Nagar News
  • आंधी व बरसात में 14 फीडरों की बिजली सप्लाई हुई बाधित
--Advertisement--

आंधी व बरसात में 14 फीडरों की बिजली सप्लाई हुई बाधित

भरतपुर। शहर में तेज आंधी व बरसात में शनिवार शाम को 40 में से 14 फीडरों की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। कई इलाके अंधेरे में...

Danik Bhaskar | Jun 10, 2018, 05:25 AM IST
भरतपुर। शहर में तेज आंधी व बरसात में शनिवार शाम को 40 में से 14 फीडरों की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। कई इलाके अंधेरे में डूब गए। कहीं पेड़ गिरे तो कहीं तार टूट गए। आरबीएम अस्पताल में मरीज परेशान हुए, करीब डेढ़ घंटे तक लाइट नहीं आई।

अस्पताल में बिजली नहीं आने से भर्ती मरीजों को अंधेरे में इलाज कराना पड़ा। कई मरीज गर्मी से राहत पाने के लिए अपने बैड छोड़कर बाहर गैलरी व बरामदे में आ गए। बरसात बंद होने के बाद बाहर खुली हवा में आकर राहत की सांस ली। बीईएसएल के सीईओ शांतनु भट्टाचार्य ने बताया कि आंधी व बरसात के दौरान आरबीएम अस्पताल के पास पेड़ गिर गया, जिससे आरबीएम अस्पताल फीडर की बिजली सप्लाई बंद हो गई। वहां करीब डेढ़ घंटे बाद दूसरी जगह से लाइन जोड़कर बिजली सप्लाई शुरू कर दी गई। जसवंत नगर, कृष्णा नगर दो जगह तार टूट गए। अमेरिकन गेट के पास भी पेड़ गिरने से बिजली सप्लाई बाधित हुई। बीईएसएल की टीमें देर रात तक शहर की बिजली सप्लाई सुचारू करने में जुटी रही। ज्यादातर क्षेत्रों में आधी रात तक बिजली सप्लाई शुरू हो गई। लक्ष्मी नगर के ब्रिजेंद्र सिंह का कहना है कि शाम 6.30 बजे से रात 9.30 बजे तक बिजली बंद रही। इस दौरान कई बार टोल फ्री नंबर पर कॉल की गई, लेकिन किसी ने फोन भी नहीं उठाया।